क्राइम

फिर चकमा दे गया बबुली कोल, बीहड़ की खाक छानने में लगी पुलिस

उत्तर प्रदेश के कुख्यात डकैत बबुली कोल व पुलिस के बीच एक बार फिर रविवार की दोपहर चित्रकूट जिले के परासीन के जंगलों में मुठभेड़ हो गई. लेकिन डकैत बबुली बारिश के बीच घने जंगलों का सहारा लेकर फिर भागने में कामयाब रहा. वहीं मुठभेड़ के दौरान मौके से पुलिस ने रायफल, कारतूस बरामद किए हैं इसके साथ ही भारी मात्रा में दैनिक उपयोगी सामग्री भी पुलिस के हाथ लगी है.

जानिए पूरा मामला

खौफ का पर्याय बन चुका डकैत बबुली कोल 6 लाख का इनामिया है.  बताया जा रहा है कि मारकुंडी थानांतर्गत परासीन के जंगल में  गैंग के मूवमेंट की सूचना मिलने पर मारकुंडी और मानिकपुर थाना पुलिस, एन्टी डकैती व डीआईजी रेंज एन्टी डकैती टीम ने घेराबंदी कर दी थी.

इसी दौरान पुलिस का डकैत बबुली कोल से सामना हो गया. जिसके बाद बीहड़ गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा. इस दौरान दोनों तरफ से तड़बतोड़ फायरिंग हुई. लेकिन डकैत घने जंगलों का फायदा उठाकर एक बार फिर पुलिस की गोलियों की बौछारों को भेदते हुए भाग निकला.

बता दें कि दस्यु गैंग खतरनाक हथियारों से लैस है. इस बात की पुष्टि बरामद कारतूसों व रायफल से होती है. बता दें कि पुलिस ने मुठभेड़ के बाद मौके से 01 अदद रायफल 315 बोर, 26 अदद कारतूस थर्टी स्प्रिंग फील्ड रायफल, 06 कारतूस 315 बोर, भारी मात्रा में दैनिक उपयोग की वस्तुएं  बरामद की है.

मुठभेड़ के बाद मानिकपुर व मारकुंडी थाना पुलिस सहित एंटी डकैती टीम चित्रकूट व एंटी डकैती टीम डीआईजी रेंज चित्रकूटधाम गैंग की तलाश में सर्च ऑपरेशन चला रही हैं.

Back to top button