Breaking News
Home / ख़बर / क्राइम / गोलियां चलती रहीं और गैंगस्टर ढेर होते रहे, पढ़िए बुलंदशहर एनकाउंटर की पूरी कहानी

गोलियां चलती रहीं और गैंगस्टर ढेर होते रहे, पढ़िए बुलंदशहर एनकाउंटर की पूरी कहानी

उत्तर प्रदेश पुलिस एक बार फिर से मुस्तैद दिखाई दी है. इसी मुस्तैदी के तहत मामला बुलंदशहर से है जहाँ पुलिस को सूचना मिली की चार बदमाश किसी बड़ी घटना को अंजाम देने जा रहे. सूचना के बाद पुलिस ने चेकिंग के दौरान बदमाशों के साथ मुठभेड़ की. मुठभेड़ के दौरान चार बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गए. इसी बीच एक सिपाही भी घायल हो गया. पुलिस ने मौके पर ही चारों बदमाशों को गिरफ्तार कर इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवा दिया है.

मामला बुलंदशहर का है जहां देर रात स्वाट टीम और अगौता पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि दो बाइक पर चार बदमाश लूट की योजना से इलाके में आने वाले है. सूचना के आधार पर स्वाट टीम और अगौता पुलिस ने संयुक्त रुप कार्रवाई करते हुए गढिया चौराहे पर चैकिंग शुरु की . इस दौरान बाइक सवार बदमाशों को आता देख पुलिस ने घेराबंदी कर ली. घेराबंदी के दौरान बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग की. जिसमें सिपाही त्रिलोक गोली लगने से घायल हो गया.

पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए बदमाशों पर फायरिंग की जिसमें चारों बदमाश गोली लगने से घायल हो गए. पुलिस ने घायल बदमाशों और सिपाही को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है. वहीं पकड़े गए अन्य बदमाश को इलाज के लिए मेरठ भेजा गया है. गिरफ्तार आरोपियों की पहचान आमिर, असलम, बादल और इमरान के रुप में हुई हैं. पुलिस ने बदमाशों के पास से दो बाइकें, तीन तमंचे और भारी मात्रा में जिंदा कारतूस बरामद किए हैं. पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार बदमाशों पर जनपद में आधे दर्जन से ज्यादा लूट चोरी के मुकदमें दर्ज हैं जिनमें बदमाश वांछित चल रहे थे.

मामले में सीओ सिकन्द्राबाद गोपाल सिंह ने बताया कि देर रात बदमाश अगौता थाना क्षेत्र में लूट की घटना को अंजाम देने के लिए जा रहे थे. गिरफ्तार बदमाशों पर जिले में चोरी और लूट के आधा दर्जन से ज्यादा मामले दर्ज है. बदमाशों को इलाज के बाद जेल भेजा जाएगा.

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com