Breaking News
Home / ख़बर / क्राइम / शर्मनाक: टॉफी का लालच देकर बुजुर्ग ने मासूम के साथ किया मंदिर में बलात्कार, VIDEO हुआ वायरल

शर्मनाक: टॉफी का लालच देकर बुजुर्ग ने मासूम के साथ किया मंदिर में बलात्कार, VIDEO हुआ वायरल

कुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सरीखा होता है. ज्यादातर ऐसी खबरें रिश्तों को शर्मसार करने वाली होती हैं, जिनके बारे में जानकर सबका सिर शर्म से झुक जाता है. इस खौफनाक मामला ने लोगो को होश उड़ा दिए. आज जिस मामले की बात हम आपको बताते जा रहे इस  मामले ने  रिश्तो की मन मरियादयो को कलंकित कर दिया.

ये दिल दहला देने वाला मामला बिहार से सामने आया है. इस मामले में इंसानियत को एक बार फिर शर्मसार कर दिया है. ये हैरान कर देने वाला मामला भोजपुर जिले से जुड़ा है जहां एक मासूम के साथ मंदिर जैसे पवित्र स्थल पर बलात्कार किया गया. बलात्कार  का आरोप 65 साल के बुजुर्ग पर लगा है. इतना ही नहीं इस पूरी घटना को एक युवक ने अपने मोबाइल से विडियो बनाकर सोशल मीडिया से वायरल कर दिया.

दरिन्दे ने दिया मासूम को टॉफी का दिया लालच

मिली जानकारी के मुताबिक भोजपुर जिले के संदेश थाना इलाके के पंडुरा गांव में हुई इस घटना से इलाके में दहसत का माहौल है. जानकारी के मुताबिक दरिन्दे ने मासूम को टॉफी का लालच देकर हैवानियत की इस वारदात को अंजाम दिया गया. पीड़िता की मां ने बताया कि उसकी बच्ची घर के बरामदे में खेल रही थी तभी उसी गांव के किसी मंदिर में ले जाकर एक बुजुर्ग आदमी ने उसके साथ बलात्कार किया.

वीडियो देख उड़े मां के होश

वही इस दर्दनाक घटना पर महिला ने बताया कि उस दरिन्दे बुजुर्ग आदमी के साथ मंदिर में मौजूद गांव के ही एक दूसरे लड़के ने इस पूरी हैवानियत की घटना का कर MMS सोशल मीडिया पर फैलाया है. पीड़िता की मां ने बताया कि उनकी गोतनी के लड़के ने सुबह मोबाइल में उस वीडियो को लाकर दिखाया जिसके बाद पूरा परिवार एक दम सन्न रह गया क्योंकि गांव में वीडियो को वायरल कर दिया गया है.

मामले की जांच के लिए पहुंची भोजपुर पुलिस

पुलिस ने इस मामले में फौरन कार्रवाई करते हुए बलात्कार के आरोपी अश्लील वीडियो बनाने वाले शख्स  को गिरफ्तार कर लिया है. संदेश थानाध्यक्ष ने बताया कि गांव में एक मंदिर है उसी मंदिर के कमरे में जबरन ले जाकर बच्ची के साथ हैवानियत की गई है. पुलिस आरा सदर अस्पताल में बच्ची का मेडिकल कराकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है. एसपी सुशील कुमार ने बताया कि मामला सामने आने के बाद पुलिस ने फौरन कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com