वोट ज़रूर देना बाहुबली…हां कटप्पा मैं ज़रूर जाऊंगा…’

281

election commission is attracting people through the bahubali poster

सिंगरौली: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव शांति पूर्ण तरीके से कराने और इनमें शत-प्रतिशत मतदान के लिए EC यानि निर्वाचन आयोग ने अपनी कमर कस ली गे  वहीं चुनाव आयोग भी लोगों को वोट डालने के प्रति जागरूक करने की हरसंभव कोशिश कर रहा है। इसी कड़ी में चुनाव आयोग फिल्म बाहुबली के कैरेक्टर के पोस्टर का प्रयोग कर रहा है और बाहुबली को पोस्टर पर मैसेज लिखकर जनता को ज्यादा से ज्यादा वोट डालने की अपील आकर्षक रूप से करता दिख रहा है।

बता दें कि मध्य प्रदेश में 28 नवंबर को विधानसभा चुनाव हैं। ऐसे में राजनीतिक दलों के साथ चुनाव आयोग भी तैयार है। एक का प्रयास जहां अपने पक्ष में ज्यादा से ज्यादा वोट कराने का है। वहीं निर्वाचन आयोग का कोशिश सार्वजनिक रूप से जनता के वोट प्रक्रिया में शामिल होना सुनिश्चित करने का है। निर्वाचन आयोग ने इसके लिए ख़ासतौर पर ब्लॉकबस्टर फिल्म बाहुबली को चुना है। बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ चुकी बाहुबली फिल्म के किरदारों के बैनर-पोस्टर तैयार किए गए हैं। इनमें वो अलग-अलग अंदाज़ में मतदातओं के वोट डालने की अपील करते नज़र आ रहे हैं।

पूरे ज़िले में जगह-जगह बीते साल की चर्चित फिल्म बाहुबली के किरदारों के होर्डिंग्स लगाए गए हैं। इन होर्डिग्स में कुछ इस तरह से दिलचस्प संदेश लिखे हैं…’वोट ज़रूर देना बाहुबली…हां कटप्पा मैं ज़रूर जाऊंगा…’