मनोरंजन

कैलाश खेर पर MeToo का असर, उदयपुर के इवेंट से कैलाश खेर की छुट्टी

यौन उत्पीड़न के आरोपों के चलते कैलाश खेर की दिवाली इवेंट से की गई छुट्टी

मुंबई: ख्यात गायक कैलाश खेर पर पिछले दिनों यौन उत्पीड़न के गंभीर आरोप लगे थे. एक के बाद एक उन पर कई महिलाओं ने आरोप लगाए गए थे. इस सबके बाद कैलाश खेर को उदयपुर में दिवाली पर होने वाले एक म्यूजिक इवेंट से हटा दिया गया है.

उदयपुर में 30 अक्टूबर को दिवाली के उपलक्ष्य में संगीत संध्या सिंगर नाइट कार्यक्रम रखा गया है. इसमें कैलाश खेर को गायकी के लिए आमंत्र‍ित किया गया था, लेकिन जब उन पर यौन उत्पीड़न के गंभीर आरोप लगे तो आयोजकों ने उन्हें इवेंट से हटा दिया.

मीडिया से खास बातचीत में उदयपुर के मेयर चंद्र सिंह कोठारी ने कहा- ये सरकारी कार्यक्रम है. हम नहीं चाहते कि किसी तरह का कोई विवाद हो. कैलाश खेर पर लगे आरोपों की खबरें सुनकर हमने उन्हें कार्यक्रम से अलग करने का फैसला लिया. अब उनकी जगह सिंगर दर्शन रावल प्रस्तुति देंगे.

बता दें कि पिछले दिनों सिंगर सोना महापात्रा के बाद अब एक अन्य महिला ने कैलाश खेर पर यौन शोषण का आरोप लगाया था. आरोप लगाने वाली यह महिला कैलाश खेर की फैमिली फ्रेंड है. बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक महिला ने अपने नाम का खुलासा नहीं किए जाने की इच्छा जाहिर की. आरोप लगाया है कि 2004 में कैलाश ने उनके साथ अनुचित बर्ताव किया था. घटना को याद करते हुए महिला ने कहा कि बर्थडे पर जब उन्होंने शुभकामनाओं वाला एक मैसेज किया था जिसके जवाब में उन्हें तमाम सेक्सुअल सिंबल्स भेजे गए थे.

इससे पहले 2 महिला पत्रकारों ने भी कैलाश खेर पर यौन शोषण का आरोप लगाया था. जिसके बाद सफाई में कैलाश ने कहा, “जब मुझे इन आरोपों के बारे में पता चला तो बहुत निराशा हुई.” कैलाश ने यह कहते हुए माफी मांगी थी “यदि किसी कोई बात गलत लगी है या किसी को गलतफहमी हुई है तो मैं माफी चाहता हूं.”

Back to top button