Breaking News
Loading...
Home / बड़ों की बातें / संभोग के समय इन कारणों से महिलाएं नोच लेती हैं मर्दों का शरीर

संभोग के समय इन कारणों से महिलाएं नोच लेती हैं मर्दों का शरीर

Image result for सेक्स में इस कारण महिलाएं नोच लेती हैं पुरुषों का शरीर

शारीरिक सम्बन्ध तो मनुष्य की प्रेम-अभिव्यक्ति है, जिसे उपर्युक्त समय और परिवेश में करते रहना चाहिए. प्रेम संबंधों के स्थायित्व की प्रतिभूति है सेक्स  यह सभी इन्द्रियों का एक सम्पूर्ण व्यायाम है. सेक्स में संतुष्टि एक बहुत ही आवश्यक पहलु है इसके लिए दीर्घ मिलन तो आवश्यक है ही साथ ही दो अवस्थाएं भी आवश्यक हैं, तो आइये जाने कौन सा समय होता है जब बनाये गए शारीरिक सम्बन्ध सबसे प्रभावी होते हैं .  सेक्स दो लोगों के रिलेशन को मजबूत बनाता है और एक दूसरे पर विश्वास को और भी बढ़ाता है. ये बात भी कई बार सोचते होंगे कि सेक्स के दौरान महिलाएं अपने साथी के शरीर को नाख़ून से क्यों नोच लेती हैं. इसी के बारे में यहां जान सकते हैं.

इस वजह से महिलाये नोचती है मर्दों का शरीर 

  • शारीरिक संबंध बनाने के मामले में पुरुष और महिलाएं दोनों एक दूसरे से कम नहीं है पुरुष इतनी खुले ख्यालो क्यों होते हैं महिलाएं अपनी बातों को अपने मन में ही दबा लेती हैं।
  •  लेकिन सेक्स के दौरान महिलाओं की भी एक्सपेक्टेशन और उसकी जैसी ही होती है कई बार आपने देखा होगा कि महिलाएं सेक्स के दौरान पुरुष के शरीर को अपने नाखूनों से नोच लेती हैं।
  •  जब महिलाएं ऐसा करती हैं इसका मतलब यह है कि महिलाएं अपने पूरे ऑर्गेज्म पर है और वह भरपूर सेक्स का आनंद ले रही है।
  • जब भी पुरुष और महिलाएं एक दूसरे के साथ सेक्स का भरपूर आनंद लेते हैं तो वह अपने आनंद को दर्शाने कीजिए पुरुष और महिलाएं एक दूसरे के शरीर को पूरी तरह से नोच लेते हैं नोचने का मतलब होता है कि बुरी तरह से जकड़ लेते हैं।
  • इसके अलावा जब दोनों सेक्स के चरम पर होते हैं तो महिला काफी उत्तेजित हो जाती है और उत्तेजना को व्यक्त करने के लिए भी वो ऐसा करती है।
  • इस प्रकार हम कह सकते हैं कि महिलाएं सेक्स के दौरान पुरुष से कम नहीं है सेक्स के दौरान भरपूर आनंद लेने के लिए पुरुष के शरीर पर नाखूनों के निशान छोड़ देती हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com