जरा हट के

फेरो के वक्त दुल्हन को आने लगी उल्टियां, जब कराया जबरन वर्जिनिटी और प्रेग्नेंसी टेस्ट तब..

बेंगलुरु। कर्नाटक के बेंगलुरु से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहीं शादी के वक्त दुल्हन को फेरे लेते समय अचानक उल्टियां होने लगी। जिसके बाद दूल्हे ने उसका वर्जिनिटी और प्रेग्नेंसी टेस्ट करवा दिया। ये सब कुछ उसने महिला से छुप कर कराया। महिला को जब इसकी जानकारी हुई तो उसके होश उड़ गए। फिलहाल अब दुल्हन ने अपने पति के खिलाफ पुलिस और कोर्ट में उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों पति पत्नी एमबीए ग्रेजुएट हैं और दोनों एक नामी-गिरामी कंपनी में कार्यरत हैं।

मैट्रीमोनियल साइट पर दोनों की मुलाकात हुई थी

उत्तरी कर्नाटक में रहने वाले अनुज और स्मिता (बदला हुआ नाम) की एक मैट्रीमोनियल साइट पर दोनों की मुलाकात हुई थी। शुरुआती बातचीत के बाद दोनों ने नवंबर 2018 में शादी रचा ली। शादी के 15 दिन पहले लड़की की मां की कैंसर से मौत हो गई। लड़की इसके चलते काफी डिप्रेशन में चली गई जिससे उसके पति को लगा कि उसकी पत्नी शादी से खुश नहीं है। डिप्रेशन में होने के कारण स्मिता मुश्किल समय में मदद करने वाले उसके दोस्त से फोन पर बात करने लगी। इससे अनुज को शक होने लगा।लेकिन इन बातों को नजरअंदाज करके दोनों ने शादी का फैसला किया।

कराया वर्जिनिटी और प्रेग्नेंसी टेस्ट

शादी के दिन स्मिता की तबियत बिगड़ गई। गैसट्राइसिस होने की वजह फेरे लेते वक्त उसे उल्टी होने लगी। जिसके बाद अनुज उन्हें लेकर अस्पताल पहुंचे। यहां स्मिता को गैसट्राइसिस की दवाई देने के साथ वर्जिनिटी और प्रेगनेंसी टेस्ट कराया गया। यह देख स्मिता भड़क उठी और उसने डॉक्टर को फटकार लगाई। डॉक्टर ने स्मिता को बताया कि अनुज ने ही वर्जिनिटी और प्रेग्नेंसी टेस्ट करवाने की बात कही है। शादी के बाद स्मिता नाराज होकर अपनी बहन के घर चली गई और वहीं रहने लगी। तीन महीने बाद अनुज ने फैमिली काउंसलिंग सेंटर में जाकर अपनी पत्नी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

काउंसलर ने ये कहा, पति ने तलाक की अर्जी फाइल की

जब स्मिता ने फैमिली काउंसलिंग सेंटर पर आकर अपना पक्ष रखा तो काउंसलर हैरान रह गए। काउंसलर अपर्णा पुरनेश ने बताया कि अनुज ने शक होने पर स्मिता को गैस की दवाई देने के साथ-साथ प्रेग्नेंसी और वर्जिनिटी टेस्ट करवा दिया। स्मिता ने फिलहाल पुलिस और कोर्ट में अनुज के खिलाफ उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया है।जबकि अनुज ने तलाक की अर्जी फाइल की है।

Back to top button