पत्नी ने चलाया दूसरे से चक्कर, जब पति को लगी भनक तो करने लगा कुकर्म, लेकिन..

0
57

मेरठ । उम्र के बीच बड़ा फासला एक विवाहित जोड़े के बीच आए दिन होने वाले विवादों का सबब बना तो पत्नी के संबंध पड़ोस में रहने वाले अपने हम उम्र युवक से हो गए। इस बात की जानकारी पति को मिली तो गुस्साए पति ने रोज अपनी पत्नी के साथ कुकर्म करना शुरू कर दिया।

आए दिन होने वाले पति के जुल्मों से तंग आकर पत्नी ने एक खौफनाक साजिश रचते हुए प्रेमी के हाथों पति का कत्ल करा दिया। जिसके बाद सोमवार को मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने मृतक की पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है। महिला का प्रेमी और उसका एक साथी फरार है, जिनकी तलाश जारी है।

सोमवार को टीपी नगर थाने में थानाध्यक्ष दिनेश कुमार ने शनिवार की रात गगन विहार में हुए स्कूल संचालक अजय मलिक बिट्टू की हत्या का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि अजय की हत्या की साजिश उसकी पत्नी रचना ने ही रची थी। दरअसल, रचना और अजय के बीच उम्र का लंबा फासला था। इस बात को लेकर दोनों के बीच अक्सर विवाद होता था।

उस समय अजय का परिवार मलियाना में रहता था। इसी दौरान रचना की दोस्ती अपने हमउम्र पड़ोसी सचिन गौतम से हो गई। प्यार परवान चढ़ा तो दोनों घर से फरार हो गए। जिसके बाद सचिन के परिजन रचना को समझा-बुझाकर वापस ससुराल ले आए। मगर मलयाना से मकान छोड़कर गगन विहार में आकर रहने लगे। उधर, रचना के घर से भागने से नाराज उसके पति अजय ने उसे प्रताड़ित करने के लिए उसके साथ रोज कुकर्म करना शुरू कर दिया। रचना अपने पति की इस हरकत से तंग आ चुकी थी।

कुछ दिन पहले रचना दोबारा से अपने प्रेमी सचिन के संपर्क में आई और अपने पति अजय की हत्या की साजिश रची। घटना वाली शाम योजना के तहत रचना अपने पति अजय को बहाने से घर से बाहर ले गई। इसी बीच खुले दरवाजे से रचना का प्रेमी सचिन अपने दोस्त दीपक के साथ उसके घर में दाखिल हो गया और मुमटी में छुप कर बैठ गया। रात को सचिन और उसके साथी ने कमरे में सो रहे अजय की चाकू से गोदकर हत्या कर दी।

विरोध करने पर अजय के पिता को घायल करके मौके से फरार हो गए। एसओ दिनेश कुमार ने बताया कि रचना की निशानदेही पर कत्ल में प्रयुक्त दो टूटे हुए चाकू बरामद किए गए हैं। उसका प्रेमी सचिन और उसका साथी दीपक फरार हैं, जिनकी तलाश जारी है।