Top News
14 दिसम्बर राशिफल : मेष राशिवालो के लिए आज दिन…लालू ने शायराना अंदाज में गज़ब का ट्वीट, मायूस मत…रोजाना नाश्ते में जरुर अपनाएं ये फार्मूले, 7 दिन में…जामुन खाने से कभी न कतराएं, इन 3 रोगों के…वास्तु: आज रात सोते वक्त तकिए के नीचे रखें…सुबह उठाकर बोलिए सिर्फ एक मंत्र, कदम चूमेगी कामयाबीBPL : क्रिशमार ने फेंकी ऐसी गेंद, फैंस ने कहा…‘दुर्बला’ नहीं निर्मला : ताकतवर महिलाओं की लिस्ट में इंग्लैंड…अद्भुत : महिला ने कोमा में दिया बच्चे को जन्म,…‘रागिनी एमएमएस रिटर्न्स 2’ का ट्रेलर हुआ लॉन्च, VIDEO में…नोकिया 2.3 जल्द आएगा भारत, 400GB तक बढ़ा सकेंगे इसकी…IPL 2020: नीलामी के लिए शॉर्टलिस्ट हुए 332 खिलाड़ी, जानिए…झूठे प्यार का नाटक रचाकर अधिकारी के बेटे ने छात्रा…भारतीय युवा गेंदबाज राहुल चाहर ने अपनी प्रेमिया से की…अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में वेस्टइंडीज के ऑल- राउंडर खिलाड़ी की हुई…70 के दशक की एक्ट्रेस मौसमी चटर्जी की बेटी का…विराट ने छक्का लगाकर गेंदबाज को ऐसे चिढ़ाया, एक मिनट…मौलवी ने मदरसे में किया जो महापाप, उसे खुदा भी…एक्सप्रेस-वे पर चलती कार बनी आग का गोला, अंदर बैठे…कलेजा हिला देगी खेत में गैंगरेप की ये वारदात, बेइंतेहा…BJP नेता विनय कटियार को फोन पर धमकी, बरेली में…VIDEO: ‘रेप इन इंडिया’ बयान पर BJP सांसदों का हंगामा,…शराब के नशे में पति बना जल्लाद, मारपीट में बाद…छात्रा को उठा लिए 2 दरिंदे, एक रौंदता रहा अस्मत,…गज़ब का लालच : अर्थी पर सजी बहन की लाश,…एक और रिकॉर्ड : T20I में वहां पहुंच गए विराट,…बिहार में सत्ताधारियों में संग्राम, नीतीश से पीके पूछ रहे…बॉलीवुड एक्ट्रेस से बोले ब्रावो- मुझसे शादी करोगी..ऐसा मिला जवाब…आदित्य संग ऐसे कपड़ों में नज़र आईं दिशा, फोटोज देख…यूपी की सरकारी गोशाला में ठंड से 12 गोवंशों की…दूसरों संग टिकटॉक बनाना न आया पसंद, बीवी और साली…जिम से निकली जाह्नवी को देख छोटे बच्चे ने बोली…1 तारीख से इन स्मार्टफोन्स पर नहीं काम करेगा WhatsApp,…बांदा की बच्चियों को अब नहीं कोई डर, फुल एक्शन…जो अखिलेश दे रहे महिलाओं की सुरक्षा के लिए धरना, उनके…दिल्ली के दरिंदों को मौत देने के लिए तैयार हैं…स्वामी ने सोनिया को लिया आड़े हाथ, खोल के रखा…हैदराबाद पुलिस के नक्शेकदम पर यूपी की खाकी, रेप के…इस बच्ची पर तंज कसते हुए सोचे न होंगे अमेरिकी…Video: छेड़खानी कर रहे मनचले को घेर ली खाकीवाली शेरनियां,…BJP विधायक ससुर की शिकायत लेकर पहुंची विधवा बहू, कायदे…जिस रोजगार योजना को सरकार बताई गेमचेंजर, उसमें नौकरियां हुईं…क्या कोहली तोड़ पाएंगे सचिन का ये रिकॉर्ड, सिर्फ 3…पासपोर्ट पर कमल देख संसद में उठा सवाल, विदेश मंत्रालय…20 साल के लड़के से 50 साल की शादीशुदा महिला…CAB विरोध में बागी होते जा रहे भाजपाई, रवि शर्मा…देवर संग अय्याशी में मां बन गई भाभी, अब बेटी…सानिया की बहन ने किया अजहर के बेटे से निकाह,…स्वीकार कर लिया अंकल सैम, हमारे ही F-16 को कबाड़…बहन ने ससुराल जाने का देखा था एक सपना, पूरा…

पत्नी ने चलाया दूसरे से चक्कर, जब पति को लगी भनक तो करने लगा कुकर्म, लेकिन..

मेरठ । उम्र के बीच बड़ा फासला एक विवाहित जोड़े के बीच आए दिन होने वाले विवादों का सबब बना तो पत्नी के संबंध पड़ोस में रहने वाले अपने हम उम्र युवक से हो गए। इस बात की जानकारी पति को मिली तो गुस्साए पति ने रोज अपनी पत्नी के साथ कुकर्म करना शुरू कर दिया।

आए दिन होने वाले पति के जुल्मों से तंग आकर पत्नी ने एक खौफनाक साजिश रचते हुए प्रेमी के हाथों पति का कत्ल करा दिया। जिसके बाद सोमवार को मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने मृतक की पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है। महिला का प्रेमी और उसका एक साथी फरार है, जिनकी तलाश जारी है।

सोमवार को टीपी नगर थाने में थानाध्यक्ष दिनेश कुमार ने शनिवार की रात गगन विहार में हुए स्कूल संचालक अजय मलिक बिट्टू की हत्या का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि अजय की हत्या की साजिश उसकी पत्नी रचना ने ही रची थी। दरअसल, रचना और अजय के बीच उम्र का लंबा फासला था। इस बात को लेकर दोनों के बीच अक्सर विवाद होता था।

उस समय अजय का परिवार मलियाना में रहता था। इसी दौरान रचना की दोस्ती अपने हमउम्र पड़ोसी सचिन गौतम से हो गई। प्यार परवान चढ़ा तो दोनों घर से फरार हो गए। जिसके बाद सचिन के परिजन रचना को समझा-बुझाकर वापस ससुराल ले आए। मगर मलयाना से मकान छोड़कर गगन विहार में आकर रहने लगे। उधर, रचना के घर से भागने से नाराज उसके पति अजय ने उसे प्रताड़ित करने के लिए उसके साथ रोज कुकर्म करना शुरू कर दिया। रचना अपने पति की इस हरकत से तंग आ चुकी थी।

कुछ दिन पहले रचना दोबारा से अपने प्रेमी सचिन के संपर्क में आई और अपने पति अजय की हत्या की साजिश रची। घटना वाली शाम योजना के तहत रचना अपने पति अजय को बहाने से घर से बाहर ले गई। इसी बीच खुले दरवाजे से रचना का प्रेमी सचिन अपने दोस्त दीपक के साथ उसके घर में दाखिल हो गया और मुमटी में छुप कर बैठ गया। रात को सचिन और उसके साथी ने कमरे में सो रहे अजय की चाकू से गोदकर हत्या कर दी।

विरोध करने पर अजय के पिता को घायल करके मौके से फरार हो गए। एसओ दिनेश कुमार ने बताया कि रचना की निशानदेही पर कत्ल में प्रयुक्त दो टूटे हुए चाकू बरामद किए गए हैं। उसका प्रेमी सचिन और उसका साथी दीपक फरार हैं, जिनकी तलाश जारी है।

Share this post

scroll to top