इन तस्वीरों को घर में लगाने से पहले जान ले ये बाते…

263

 à¤¯à¥‡ तस्वीरें बनती है पारिवारिक कलह का कारण, भूलकर भी ना लगाए अपने घर में

कोई इन्सान नहीं चाहता उसके घर में किसी भी तरीके की  कलह को. मगर इसके लिए कुछ बाते जानने की जरुरत है. आईये हम बताते है. कैसे आप घर में लड़ाई-झगडे से बाख सकते है. घर की साज सज्जा में पेंटिंग का बहुत योगदान रहता है। या यूँ कहे की इनकी वजह से घर की डेकोरेशन में चार चाँद लग जाते है। घर के अंदर पेंटिंग लगाने का शौक हर किसी को रहता है, लेकिन क्या आप जानते है कि ये पेंटिंग्स कभीकभार घर में कलह की वजह बन जाते है। जी हाँ, वास्तु के अनुसार कुछ पेंटिंग घर में कलह का कारण बनती है। ऐसे में अगर आप भी अपने घर में ख़ुशी का माहौल बनाये रखना चाहते है, तो इन पेंग्टिंग को घर में न लगाये।आज हम आपको इन्ही पेंटिंग के बारे में बतायेंगे। तो आइये जानते है इस बारे में।

Loading...
Copy

* कभी भूलकर भी घर में महाभारत के युद्ध वाली तस्वीर ना लगाएं। इस तस्वीर से घर में नेगेटिव एनर्जी आती है, जिससे दांपत्य जीवन पर बुरा असर पड़ता है। इसके साथ ही परिवार में हमेशा कलह-कलेश बना रहता है।

astrology tips,painting,painting on the house,vastu tips,painting according to vastu ,पेंटिंग, घर की पेंटिंग, वाल पेपर्स, वास्तु टिप्स, ज्योतिष टिप्स, वास्तु के अनुसार पेंटिंग

Loading...

* घर में डूबते हुए जहाज की तस्वीर लगाने से बचना चाहिए। इस तस्वीर को वास्तु के अनुसार अशुभ माना जाता है। इससे परिवार के लोगों के बीच तनाव बढ़ता है।

* काफी लोग घर में लहरों में डगमगाती हुई नाव की फोटो लगाते हैं जो कि वास्तु के अनुसार अशुभ मानी जाती है। ऐसी तस्वीरें लगाने से हर काम में बाधा उत्पन्न होती हैं और घर परिवार में तनाव बढ़ता है।

* सूरज की तस्वीर तो आप ने हर घर में देखी होगी। मगर घर में डूबते सूरज की तस्वीर नहीं लगानी चाहिए। इससे काम में सफलता के बजाए असफलता मिलती है।

Loading...