क्राइम

डॉक्टर के घर की खुली खिड़की देख ठनका पड़ोसी का माथा, हैरान कर दिया अंदर का नजारा

मेरठ में रहने वाले एक डॉक्टर के बंद मकान को निशाना बनाते हुए बदमाशों ने लाखों के माल पर हाथ साफ कर दिया. घटना के समय वृद्ध डॉक्टर मुरादाबाद निवासी अपने बेटे के घर गए थे. पड़ोसियों ने घर की खिड़की खुली देखी तो मामले की जानकारी डॉक्टर को दी. जिसके बाद उनके वापस लौटने पर चोरी की जानकारी मिलने के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया.

पांडव नगर के सी ब्लॉक में डॉ एके माथुर का परिवार रहता है. कुछ दिन पहले डॉक्टर माथुर अपने परिवार सहित अपने बेटे से मिलने के लिए मुरादाबाद गए थे. पड़ोस में रहने वाले प्रदीप कुमार श्रीवास्तव के अनुसार सोमवार सुबह उन्होंने डॉक्टर माथुर के घर की खिड़की खुली देखी तो उनका माथा ठनक उठा उन्होंने डॉ माथुर को मोबाइल पर कॉल करके मामले की जानकारी दी.

कुछ घंटों बाद ही आनन-फानन में डॉ माथुर भी अपने घर वापस पहुंच गए. ताला खोलकर भीतर जाकर देखा गया तो घर का सारा सामान अस्त-व्यस्त था. यह नजारा देखते ही पीड़ित के पैरों तले जमीन खिसक गई. मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची. खिड़की खोल कर घर में दाखिल हुए बदमाशों ने सेफ और बक्सों के ताले तोड़कर पूरे घर को जमकर खंगाला था.

डॉक्टर माथुर के मुताबिक बदमाश कितना कैश या सामान ले गए, इसका अंदाजा लगाना अभी मुश्किल है. पीड़ित ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ घटना की तहरीर दी है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Back to top button