Breaking News
Home / धर्म / इच्छापूर्ति के लिए ये उपाय है अचूक, 24 घंटे में ही दिखेगा असर, करना बेहद आसान

इच्छापूर्ति के लिए ये उपाय है अचूक, 24 घंटे में ही दिखेगा असर, करना बेहद आसान

आज के समय में शायद ही कोई ऐसा व्यक्ति होगा जो न चाहता हो की उसकी सारी इच्छा पूरी हो जाए लेकिन वहीं ये बात भी सच है की हर व्यक्ति की ये इच्छा पूरी भी नहीं हो पाती है जी हां तभी तो आए दिन हर इंसान परेशान रहता है। लेकिन एक तरीका है जिससे आप अपनाकर चाहे तो अपनी इच्छा पूरी कर सकते हैं जी हां हम बात कर रहे हैं ज्योतिष शास्त्र की जिसके जरिए व्यक्ति अपने जीवन में जो चाहे उन इच्छाओं को पूरा कर सकता है। दरअसल हमारे शास्त्रों में कई ऐसे उपाय बताए हैं जिसे अपनाकर हम अपनी मनोकामना पूरी कर सकते हैं लेकिन बता दें की इन उपायों के बारे में हर कोई नहीं जानता है जिसकी वजह से वो परेशान रहता है।

तो आज हम आपको उन्ही उपायों के बारे में बताने जा रहे हैं जो की आपकी हर समस्या का समाधान तो करेगा ही इसके साथ ही अगर आप इसे जान लेंगे तो आपको कभी परेशान नहीं होना पड़ेगा। आज हम आपकों ऐसे ही अचूक उपायों के बारे में बताने जा रहे जिसका प्रभाव 24 घण्टों के अन्दर ही दिखने लगता है और जल्द ही आपकी मनोकामना पूरी हो सकती है।

तो आइए जानते हैं इन विशेष उपायों के बारे में जो की इच्छा पूर्ति के लिए बेहद ही कारगर हैं

पहला उपाय: जैसा की हम सभी जानते हैं की हमारे हिंदूधर्म में तुलसी के पौधे को देवी का रूप माना जाता है यही कारण है की इसे हर घर में पाया जाता है वहीं आपको बता दें की अगर आप तुलसी को प्रतिदिन प्रात:काल जल चढ़ाएं इससे कल्याण तो होता ही है। लेकिन अगर इसके अलावा आपन अपनी विशेष इच्छा की पूर्ति करना चाहते हैं तो संध्याकाल में इसके नीचे मिट्टी के दीये में घी का दीपक भी अवश्य जलाएं। ऐसा करते हुए भगवान विष्णु से अपनी इच्छाएं पूर्ण करने की प्रार्थना करें। आपकी मनोकामना जरूर पूरी होगी।

दूसरा उपाय: अगर आप भगवान शिव के भक्त होंगे तो आपको पता होगा की सोमवार का दिन भगवान शिव को प्रिय होता है वहीं ये भी कहा जाता है की इस दिन भगवान शिव की आराधना सिद्धी प्राप्ति में सहायक होती है। ऐसे में अगर आप सोमवार को शिव मंदिर में गौरी-शंकर रुद्राक्ष चढ़ाते हैं और नियमित रूप से हर सोमवार को बेलपत्र पर सफेद चंदन का टीका लगाकर मन में भगवान शिव का ध्यान करते हुए इच्छा बोलेंगे तो आपकी वो इच्छा जरूरी पूरी होगी।

तीसरा उपाय: आपको बता दें की अगर आप अपने व्यवसाय में मनोनुकूल लाभ प्राप्त करना चाहते हैं तो शनिवार के दिन आप नीले कपड़े व रक्त गुंजा के 21 दानें बांधकर तिजोरी में रख दें और फिर हर सुबह उसे धूप, दीप अवश्य दिखाएं और अपने इष्ट देव का ध्यान करें। ऐसा करने से शीघ्र ही व्यापार में मनोकूल लाभ मिलेगा और सफलता भी प्राप्त होगी।

चौथा उपाय: चौथा और अंतिम उपाय ये है की अगर आप चाहते हैं की आपके जीवन से दरिद्रता हमेशा के लिए दूर हो जाए तो आप घर में भगवान गणेश की मूर्ति लगाएं तो ये ध्यान रखें कि उनका मुख घर में अन्दर की दिशा में हो या फिर उनके तस्वीर घर के मुख्य पर दोनों ओर लगाएं क्योंकि एक ओर मूर्ति का होना घर में दरिद्रता और दुर्भाग्य आता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com