बड़ों की बातें

सेक्स के दौरान अपनाएं ये तरीका, चीख-चीख के लड़की की हालत हो जाएगी खराब

सेक्स रिलेशन हर किसी की लाइफ का महत्वपूर्ण भाग है। आपको बता दें, महिलाओं में तीन पुरुष के बराबर ऑर्गैजम होता है। वहीं हर तीन में से एक महिला को अपने पति या बॉयफ्रेंड से ऑर्गेजम प्राप्‍त करने में समस्‍या आती है। सेक्स के दौरान कई बार महिलाएं ओर्गेस्म महसूस नही कर पाती। आपकी जानकारी के लिए बता दें, 80 फीसदी महिलाएं सिर्फ यौन संबंध बनाकर ऑर्गेजम नहीं हासिल कर पाती हैं। तो पार्टनर को संतुष्ट करने के लिए आप क्या कर सकते हैं इस बारे में जान लें।

पार्टनर की संतुष्टि के लिए करें ये काम

तारीफ: बेड पर जाते ही तुरंत शुरु ना हो जाएं, बल्‍कि अपनी पार्टनर से बातें करें और उसकी तरीफें करें। उन्‍हें बताएं कि उनकी कौन सी अदा है जो आपका दिल छू लेती है। इससे दोंनो का ही मूड चरम पर पहुंच जाएगा।

मसाज करें: अगर आपको अपनी लव लाइफ को और भी ज्‍यादा रोमांटिक बनाना है तो अपनी पार्टनर की मजाज करें. इससे आपकी पार्टनर का मूड बनेगा और वह उत्‍तेजित हो उठेंगी।

लड़कों की इन आदतों को देख धड़कता है लड़कियों का दिल
फोरप्‍ले भी है जरुरी: चरम सुख पाने के लिये फोरप्‍ले करना काफी जरुरी होता है। आपकी पार्टनर अगर ऑर्गेजम प्राप्‍त नहीं कर पाएगी तो उसे सेक्‍स में बिल्‍कुल भी मजा नहीं आएगां। धीरे धीरे यह आगे चल कर एक समस्‍या बन जाएगी इसलिये सेक्‍स से पहले फोरप्‍ले जरुर करें।

किस से बनेगी बात: बात चाहे होंठ चूमने की हो या फिर शरीर के अन्‍य हिस्‍से की आपको उसे हलके हलके चूमना होगा जिससे आपकी साथी जल्‍दी ऑर्गेजम तक पहुंच सकें महिलाओं के शरीर में कुछ ऐसे हिस्‍से हैं, जिसे छूने से वह सिहर उठती हैं, तो ऐसे में वो जगहें ढूंढे और पूरा फायदा उठाएंं।

Back to top button