Breaking News
Home / जिंदगी / न करे अपने मजे को बर्बाद, ज्यादा देर तक बिस्तर पर जरुरी है ये काम

न करे अपने मजे को बर्बाद, ज्यादा देर तक बिस्तर पर जरुरी है ये काम

अपने पार्टनर के साथ अच्छा रिलेशन हमे एक-दूसरे के ज्यादा करीब लाता है. पार्टनर के साथ किया गया प्यार  एक ऐसी क्रिया है जिसमें कपल में प्यार बढ़ जाता है जिसके बाद वो एक दूसरे के ज्यादा करीब आ जाते हैं. इसलिए यह जरूरी है कि आप अपने पार्टनर की उम्मीदों पर खरे उतरें, और संभोग के दौरान ऐसा कुछ न करें जिससे कि आपकी पार्टनर असहज महसूस करे.

शारीरिक सम्बन्ध के दौरान पुरुषों का प्रदर्शन ही महिलाओं को आर्गेज्‍म तक पहुंचाता है लेकिन कुछ पुरुष खास प्रदर्शन नहीं कर पाते हैं जिसके चलते उनकी  सेक्स लाइफ धीरे-धीरे खत्म होने लगती है। आज हम आपको बताने जा रहे हैं सेक्स से जुड़ी कुछ ऐसी ख़ास बातें जिनकी मदद से आप अपनी सेक्स लाइफ को पहले से भी ज्यादा रोमांचक बना सकते हैं।
बेड पर रखने के लिए जरुरी है ये काम:
# अगर आप अपनी महिला पार्टनर को सेक्स का भरपूर सुख देना चाहते हैं तो इसके लिए सेक्स टाइम को थोड़ा लंबा खींचे और सही पोजीशन अपनाये ताकि आपकी महिला पार्टनर उस पोजीशन में खुद को सहज महसूस कर पाए।

 

# सेक्स में कभी भी किसी तरह की कोई जल्दबाज़ी न करें क्योंकि महिलाओं को आर्गेज्‍म तक पहुंचने में वक्‍त लगता है और पुरुष बहुत ही कम समय में आर्गेज्‍म तक पहुंच जाते हैं। अगर आप जल्द बाज़ी करते हैं तो आपकी पार्टनर का मूड किरकिरा हो जाता है।
# बेड पर आने के बाद सिर्फ सेक्स ही जरुरी नहीं है बल्कि आप दोनों के रिश्ते को मजबूत बनाने के लिए थोड़ी बातचीत भी जरुरी है। इस दौरान आप अपनी महिला पार्टनर से सेक्स से जुड़ी बात करें।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com