भरपूर मजा पाने के लिए सेक्स के दौरान न करे ये गलतियां, पार्टनर का मूड हो सकता है ख़राब

0
86

शारीरिक सम्बन्ध तो मनुष्य की प्रेम-अभिव्यक्ति है, जिसे उपर्युक्त समय और परिवेश में करते रहना चाहिए. प्रेम संबंधों के स्थायित्व की प्रतिभूति है सेक्स; यह सभी इन्द्रियों का एक सम्पूर्ण व्यायाम है .

सेक्स में संतुष्टि एक बहुत ही आवश्यक पहलु है इसके लिए दीर्घ मिलन तो आवश्यक है ही साथ ही दो अवस्थाएं भी आवश्यक हैं, तो आइये जाने कौन सा समय होता है जब बनाये गए शारीरिक सम्बन्ध सबसे प्रभावी होते हैं .शारीरिक सम्बन्ध बनाने से प्यार गहरा होता जाता है. इसी से आपके रिश्ते मजबूत होते हैं और आप दोनों में प्यार बना रहता है. सेक्स सम्बन्ध हर किसी के लिए ख़ास होते है. ये सिर्फ शारीरिक क्रिया नहीं है ये दो आत्माओ का मेल है, जो सुकून के साथ ही आत्मीय सुख भी देती है.  सेक्स में बदलाव आपकी सेक्स लाइफ को बदल तो देते हैं कई बार इसमें की गई गलतियां आपके इस पल को ख़राब भी कर सकती है. ऐसे में अगर लड़के गलतियां कर देते हैं जिससे फीमेल पार्टनर का मूड ख़राब हो सकता है.

 

शर्माते है लड़के:
लड़के भी सेक्स को लेकर कई तरह की बातें सोचते हैं, लेकिन अपने पार्टनर के साथ डिस्कस करने में असहज महसूस करते हैं. वैसे तो लड़के सेक्स करने से पहले पूरी तैयारी रखते हैं और हर एक बात का ध्यान रखते हैं.

 

लड़के कर बैठते है ऐसी गलती:

  •  कई बार ऐसा होता है की टेंशन के कारण आप सेफ सेक्स के लिए कंडोम कैरी करना भूल जाते हैं. लड़के अपने बेड परफॉरमेंस को लेकर भी काफी चिंता में रहते हैं.
  •  वह अक्सर इस बात को सोचकर घबराते हैं कि यदि वो अपनी पार्टनर को सैटिस्फाई नहीं कर पाए तो क्या होगा.
  •  वह बिस्तर पर अपनी परफॉरमेंस को लेकर अक्सर सोचते रहते हैं. सेक्स के दौरान लड़के अपनी पार्टनर को संतुष्ट करने के लिए जी-जान से मेहनत करते हैं.