Breaking News
Home / धर्म / दूसरों से ये 4 चीजें लेने की कभी न करें गलती, वरना भुगतना पड़ेगा भारी नुकसान !

दूसरों से ये 4 चीजें लेने की कभी न करें गलती, वरना भुगतना पड़ेगा भारी नुकसान !

यूँ तो इस दुनिया में ऐसे बहुत कम लोग है जो ज्योतिष शास्त्र में विश्वास रखते है, लेकिन जब बात खुद की जान पर आ जाएँ तो अच्छे खासे पढ़े लिखे लोगो को भी ज्योतिष का सहारा लेना ही पड़ता है. वैसे आपको जान कर हैरानी होगी कि ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ऐसी बहुत सी चीजे है, जो यदि आप दूसरो से ले लेते है, तो उस इंसान की सारी परेशानी भी आपको उन चीजों के साथ मुफ्त में मिल जाती है. जी हां तो चलिए अब आपको बताते है कि ऐसी कौन सी चीजे है, जो आपको दूसरो से नहीं लेनी चाहिए. वैसे इसमें कोई दोराय नहीं कि हर मनुष्य में एक अलग शक्ति होती है, जो आस पास के लोगो को भी काफी प्रभावित करती है. ऐसे में दूसरो की चीजों का इस्तेमाल करना भी हमारे लिए हानिकारक हो सकता है.

बता दे कि इसमें सबसे पहली वस्तु पेन है. जी हां कई बार ऐसा होता है कि मनुष्य किसी जरुरी काम के चलते दूसरो का पेन उठा लेता है और काम खत्म होने के बाद पेन को लौटाना भूल जाते है. आपको जान कर हैरानी होगी, लेकिन ये छोटी सी भूल हमारे लिए आर्थिक परेशानी का कारण बन सकती है. इसलिए गलती से भी किसी दूसरे का पेन अपने पास न रखे.

इसके बाद दूसरी वस्तु घड़ी है. जी हां हाथ पर बाँधी जाने वाली घड़ी भी मनुष्य के जीवन पर अच्छा और बुरा प्रभाव डाल सकती है. बता दे कि दूसरो की घड़ी पहनने से मनुष्य को असफलता और आर्थिक नुकसान का भी सामना करना पड़ सकता है.

तीसरी वस्तु बिस्तर है. जी हां शास्त्रों के अनुसार किसी दूसरे के बिस्तर पर सोना भी एक वास्तु दोष ही माना जाता है. बता दे कि इससे उन लोगो के बीच लड़ाई झगड़े हो सकते है, जो दूसरो के बिस्तर का इस्तेमाल करते है.

इसके बाद जिस वस्तु की बात करने वाले है, वो रुमाल है. जी हां रुमाल है तो बहुत छोटी सी वस्तु, लेकिन इसका असर उतना ही बड़ा होता है. गौरतलब है, कि कभी भी किसी दूसरे व्यक्ति का रुमाल इस्तेमाल न करे, क्यूकि यह आपके लिए तनाव का कारण बन सकता है.

इसलिए अब दूसरो से चीजे लेते समय इन बातों का ध्यान जरूर रखे और हो सके तो दूसरो की इन चीजों से दूर रहे.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com