उत्तर प्रदेश

दूल्हे को नहीं पिलाई कोल्डड्रिंक तो मच गया बवाल, दुल्हन साथ ले जाने से किया इंकार

groom refused to marry after due to cold drink

शादी में छोटी-मोटी तो कहा सुनी को आम बात है. लेकिन कभी कभी छोटी सी बात पर मामला इतना बड़ा जो जाता है की जिसका कोई कल्पना भी नहीं कर सकता. ऐसा ही कुछ यूपी के काशी के फूलपुर थानाक्षेत्र में देखने को मिला जहाँ एक शादी में सारी रस्में बड़ी धूमधाम से संपन्न हुईं. लेकिन सुबह विदाई से पहले कुछ ऐसा हुआ की लोगो के सांसे थम गयी. बताते चले दूल्हे ने लड़की पक्ष से कोल्डड्रिंक मांगी, लेकिन उसकी डिमांड पूरी नहीं हो पाई. फिर क्या था दुल्हे राजा का पारा सातवे आसमान पर चढ़ गया और मामला इतना बढ़ गया कि उसने विदाई से ही इनकार कर दिया. मामले की सूचना पुलिस को दी गई, जिसके बाद थाने में ही पंचायत कराकर दोनों पक्षों के बीच सुलह कराई. इसके बाद दुल्हन की विदाई हो सकी.

जानिए क्या है पूरा मामला 

ये मामला यूपी के वाराणसी के चोलापुर थाना क्षेत्र के गोसाईपुर का है जहाँ बीते मंगलवार की रात फूलपुर कस्बे की दलित बस्ती में बारात बड़ी धूम-धाम से आई थी. शादी के दौरान विवाह की सारी रस्में संपन्न होने के बाद सुबह करीब चार बज रहे थे. तब दूल्हे ने कोल्डड्रिंक पीने की इच्छा जताई उसके दोस्तों ने दुल्हन के मामा से कोल्ड ड्रिंक उपलब्ध कराने को कहा तो उन्होंने असमर्थता जताते हुए दुकान खुलने का इंतजार करने की बात कही. मामा की बात सुनकर दूल्हा और उसके दोस्त भड़क गए.

बताते चले मामला इतना बढ़ गया की दुल्हन के मामा और अन्य लोगों के साथ गाली गलौज करने लगे इसके बाद मारपीट तक की नौबत आ गयी. इस दौरान दुल्हन के पक्ष के लोगों ने दूल्हे के दोस्तों की जमकर पिटाई भी की. नाराज दूल्हे ने दुल्हन की विदाई कराने से इनकार कर दिया। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस दोनों पक्ष को थाने ले आई, जहां घंटों चली पंचायत के बाद सुलह हुई.इसके बाद दूल्हा दुल्हन विदा कराकर ले गया.

Back to top button