दिव्यांग को लगी ब्लू फिल्म की लत, कत्ल कर शव के साथ बनाए संबंध

0
64

लखीमपुर-खीरी। थाना हैदराबाद क्षेत्र के गांव मूलमेल गंज में हुए ब्लाइंड मर्डर का पुलिस ने रविवार को खुलासा कर दिया। पुलिस ने इस मामले में एक गूंगे बहरे युवक को गिरफ्तार किया है। आरोपित ने महिला की हत्या के बाद शव के साथ दुराचार किया था।

पुलिस अधीक्षक पूनम ने बताया कि थाना हैदराबाद के मूनमेलगंज गांव में रहने वाली 40 वर्षीय महिला का शव 10 अक्टूबर को गन्ने के खेत में नग्नवस्था की हालत में मिला था। परिजनों ने दूराचार के बाद हत्या की आशंका जताते हुए अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस इस मामले की जांच कर रही थी। पुलिस ने जमीनी मुखबिर तंत्र की मदद से गंगाराम को गिरफ्तार किया है। वह जन्म से ही गूंगा और बहरा है। पुलिस को जब यह पता चला कि आरोपित गंगाराम गूंगा और बहरा है तो विशेष शिक्षकों के पैनल द्वारा पूछताछ की गयी। इशारो-इशारों में आरोपित ने पूरे प्रकरण को बताते हुए घटनास्थल पर ले गया, जहां उसने वारदात को अंजाम दिया था।

पुलिस अधीक्षक ने यह भी बताया कि आरोपित ने स्वीकार किया है कि उसने ही हत्या की है। हत्या के बाद शव के साथ दूराचार किया और नग्न अवस्था में शव को गन्ने के खेत में छोड़कर भाग निकला। पुलिस ने उसे महिला की हत्या व दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

पोर्न वीडियो देखने का आदी था आरोपी

पूछताछ में यह भी पुलिस को पता चला है कि गंगाराम पोर्न वीडियो बहुत देखता था। उसे ग्रामीणों ने कई बार अलग-अलग स्थानों पर पोर्न वीडियो देखते हुए पकड़ा जा चुका है। इस घटना को अंजाम देने के पीछे भी पुलिस इसी आदत को वजह मान रही है।