पड़ोसी के प्यार के लिए पति से लिया तलाक, लेकिन उसके मन में था सिर्फ पाप

0
15

कुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सरीखा होता है. ज्यादातर ऐसी खबरें रिश्तों को शर्मसार करने वाली होती हैं, जिनके बारे में जानकर सबका सिर शर्म से झुक जाता है. अब ऐसी ही एक खबर मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले से सामने आई है. यहां मायके के पड़ोसी ने महिला को प्रेम जाल में फंसाकर उसका पति से तलाक करा दिया. उससे वादा किया था कि शादी कर लेगा. दोनो लिव इन में रहने लगे. इस दौरान महिला का कई बार शारीरिक शोषण किया. कई महीने गुजर गए. महिला जब भी शादी के लिए कहती वह टाल जाता. महिला ने जिद की तो शादी करने से मुकर गया. तब परेशान होकर महिला थाने पहुंची. पुलिस को पीड़ा सुनाई और बलात्कार का मामला दर्ज कराया.

पुलिस के मुताबिक पीडि़ता शादीशुदा थी. उसके मायके के पड़ोस में सनी रजक रहता था. सनी का उसके मायके में काफी आना-जाना था. इस दौरान सनी से उसकी मुलाकात हो गई. पीडि़ता का कहना है सनी ने वादा किया कि अगर वह पति से तलाक लेगी तो उसके साथ शादी कर लेगा.

महिला ने उसकी बातों में आकर उसने पति से तलाक ले लिया. इसके बाद दोनों साथ-साथ रहने लगे. पीडि़ता शादी के लिए कहती तो वह टाल जाता. उसे शक हुआ कि वह उसका शोषण कर रहा है. उसने जब शादी की जिद पकड़ ली तो सनी ने मना कर दिया. बोला, शादी नहीं करेगा.

इसके बाद पीडि़ता ग्वालियर थाने पहुंची और सनी के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कराया.