बर्खास्त डीएसपी की एक और करतूत का हुआ खुलासा, आतंकियों को ऐसे देता था पनाह

0
35

जम्मू-कश्मीर में हिजबुल मुजाहिदीन के आतंकियों के साथ गिरफ्तार किए गए पुलिस अफसर दविंदर सिंह के बारे में हैरान कर देने वाला खुलासा हुआ है। राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) लगातार डीएसपी से पूछताछ कर रही है। इस दौरान चौंकाने वाली जानकारी सामने आई र्है। एक खबर में सूत्रों के हवाले से लिखा गया है कि दविंदर ने आतंकियों को पनाह देने के लिए तीन अलग-अलग घर बनाए हुए थे।

जी, दविंदर ने अपने श्रीनगर के इंदिरा नगर वाले घर में आतंकियों के रहने का इंतजाम किया हुआ था। इसके साथ ही चानपोरा और सनत नगर इलाकों में लिए घरों में उनके रहने की व्यवस्था की हुई थी। यह भी आरोप है कि डीएसपी ने ये घर निर्दोष लोगों को आतंकवाद के मामले में फंसाकर उनसे लिए गए पैसे से बनाए थे।

रिपोर्ट के अनुसार- दविंदर आतंकियों को छुपाने के लिए गुलशन नगर में एक डॉक्टर का घर भी इस्तेमाल करता था। इस जगह उसने हिजबुल कमांडर नवीद समेत कुछ आतंकियों को ठहराया था।

28 साल पहले हो चुका है सस्पेंड

दविंदर सिंह को लेकर एक और खुलासा हुआ है। साल 1992 में दक्षिण कश्मीर में ट्रक में ड्रग्स की खेप बरामद हुई थी। ट्रक के साथ तस्कर भी पकड़ा गया था। आरोप है कि दविंदर ने पैसे लेकर मामला खत्म कर दिया था और ड्रग्स बेच दी थी। जब मामले की जांच की गई तो, दविंदर को सस्पेंड कर दिया गया। उसके माफी मांगने पर बहाल कर दिया या था।