भाजपा नेता का जो बेटा मांग रहा था बलात्कारियों के लिए मौत की सजा, वो खुद किया मॉडल संग गंदी हरकत

0
32

तेलंगाना के हैदराबाद में महिला डॉक्टर की रेप और हत्या के कुछ ही समय बाद ही शनिवार रात बीजेपी के पूर्व विधायक के बेटे के खिलाफ एक मॉडल ने कथित रूप से यौन शोषण का आरोप लगाया है।

साइबराबाद पुलिस ने आरोपी युवक आशीष गौड़ के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है, वह पाटनचेरु से बीजेपी के पूर्व विधायक टी नंदेश्वर गौड़ का बेटा है। घटना मध्य पूर्व क्षेत्र के नोवोटेल होटल केआर्टिस्ट्री पब में हुई ,

पीड़ित महिला ने जबरन हाथ खींचने का आरोप लगाया

खास बात यह है कि 17 नवंबर को हैदराबाद में एक महिला पशु चिकित्सक की गैंगरेप के बाद नृशंस हत्या के खिलाफ विरोध प्रदर्शन में आरोपी भी शामिल था।मधपुरा पुलिस स्टेशन के एसएचओ वेंकट रेड्डी ने बताया कि आशीष के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा 17 वर्षीय पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया कि आरोपी और उसके दो दोस्तों ने उसके साथ बदसलूकी की और जबरन उसका हाथ खींचने की कोशिश

तेलुगु बिगबॉस की कांटेस्टैंट रही है पीड़ित महिला

सूत्रों के मुताबिक पीड़िता ने अपनी शिकायत में अपने खिलाफ अपशब्दों का भी प्रयोग करने का आरोप लगाया है। पीड़िता एक प्रोफेशनल मॉडल है और तेलुगु बिग बास में भी शामिल हुई थी।

पुलिस से शिकायत में उसने आरोप लगाया कि जब आरोपी उसके साथ दुर्व्यवहार कर रहा था तब पब के बाउंसरों ने उसे रोकने की कोशिश नहीं की।