शादी में हुआ तमंचे पर डिस्को, हर्ष फायरिंग में गोली लगने से मासूम का हुआ ये हाल…

0
52

मेरठ । सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बावजूद जिले में हर्ष फायरिंग की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा मामला परतापुर थाना क्षेत्र का है। जहां मंगलवार की देर रात हर्ष फायरिंग के दौरान गोली लगने से एक मासूम घायल हो गया। घटना के बाद मंडप मालिक से लेकर पुलिस तक घटना पर पर्दा डालने में जुटी रही। बुधवार को मामला संज्ञान में आने पर एसएसपी अजय साहनी ने कड़ी कार्रवाई की बात कही है।

खरखौदा के नरहैड़ा गांव निवासी आरिफ की दो सालियों की शादी मंगलवार की रात बिजली बंबा बाईपास स्थित भड़ाना फार्म हाउस में थी। बताया जाता है कि मुरादनगर और घोसीपुर से दो बारातें आई थीं। आरिफ के मुताबिक निकाह के बाद अचानक डीजे पर डांस कर रहे एक युवक ने पिस्टल से ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। जिसके चलते विवाह समारोह में हड़कंप मच गया। पीठ में गोली लगने से आरिफ का छह वर्षीय पुत्र भूरा गंभीर रूप से घायल हो गया।

घटना के बाद आरोपित मौके से फरार हो गया। घायल बच्चे को तत्काल हापुड़ रोड स्थित जगदंबा नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया, जहां बुधवार दोपहर बाद तक उसकी हालत गंभीर बनी थी। थाना पुलिस से लेकर मंडप स्वामी तक हर्ष फायरिंग की घटना को छुपाए बैठे रहे। बाद में मामला संज्ञान में आने पर एसएसपी अजय साहनी ने बताया कि मंडप संचालक और आरोपित युवक के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।