सर्वे का खुलासा : ऐसे मर्द होते है सेक्स के लिए पागल, बेड पर देते है तगड़ा परफॉरमेंस

0
124

अपने पार्टनर के साथ अच्छा रिलेशन हमे एक-दूसरे के ज्यादा करीब लाता है. पार्टनर के साथ किया गया प्यार  एक ऐसी क्रिया है जिसमें कपल में प्यार बढ़ जाता है जिसके बाद वो एक दूसरे के ज्यादा करीब आ जाते हैं. इसलिए यह जरूरी है कि आप अपने पार्टनर की उम्मीदों पर खरे उतरें, और संभोग के दौरान ऐसा कुछ न करें जिससे कि आपकी पार्टनर असहज महसूस करे.

हाल ही में हुए एक सर्वे में पाया गया कि जो भी पुरुष बीयर बार और पार्टियों में जाते हैं वह पुरुष सेक्स के प्रति बहुत ही आक्रामक रहे हैंऔर यह सिर्फ उनके बीयर पीने से नहीं बल्कि वहां के माहौल से भी होता है।
यह सर्वे ऑनलाइन आयोजित किया गया था, जिसमें 1 हजार से ज्यादा कॉलेज जाने वाले लड़कों ने हिस्सा लिया। इन लड़कों से शोधकर्ताओं ने कुछ सवाल किए।
 जैसे कि वे कितने अंतराल पर शराब का सेवन करते हैं और कितनी बार वे बार जाते हैं या फिर पार्टी करते हैं। क्लीवलैंड के मुताबिक, सर्व में हिस्सा लेने वाले लड़कों से यह भी पूछा गया कि किसी महिला को सेक्स के लिए मनाने के लिए वे किन तरीकों का इस्तेमाल करते हैं या उन पर दबाव डालते हैं।
इस प्रकार पाए गए कि जो पुरुष से पार्टियों और बार में जाते हैं वह सेक्स के प्रति बहुत ही आक्रामक रहते हैं और उनका ब्रेकअप भी जल्दी ही हो जाता है।