मनोरंजन

दिशा पटानी से भी HOT है टाइगर श्रॉफ की पहली गर्लफ्रेंड, छाईं हुईं है इंडस्ट्री पर

क्या आप जानते हैं कि टाइगर श्रॉफ की दिशा पटानी से पूर्व एक गर्लफ्रेंड थी. जी, दिशा पटानी से पूर्व टाइगर श्रॉफ की एक गर्लफ्रेंड थी, जो बहुत ही खूबसूरत है. उसका नाम है कृति सेनन. टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन दोनों ही Heropanti में पहली बार नजर आए थे अर्थात दोनों ने उस फिल्म में साथ साथ काम किया था. वहीँ से ही पहली फिल्म के समय से ही दोनों की लव स्टोरी शुरू हो गई थी.

दोनों के बीच प्यार हो गया और काफी लंबे समय तक इन दोनों के बीच अफेयर चलता रहा. लेकिन कुछ समय बाद ही टाइगर श्रॉफ के जीवन में दिशा पटानी आ गई और कृति सेनन से उनका ब्रेकअप हो गया.


आपको बता दें कि कृति सेनन का जन्म 27 जुलाई 1990 नई दिल्ली में हुआ था। इनके पिता का नाम राहुल सेनन हैं,जोकि चार्टेड अकाउंटेंट हैं. इनकी माँ का नाम गीता सेनन हैं जो कि दिल्ली यूनिवर्सिटी में एसोसिएट प्रोफेसर हैं. कृति की एक बहन है-नुपुर सेनन. कृति ने फ़िल्मी दुनिया में कदम तेलगु फिल्म से रखा था.

उनकी पहली तेलगु फिल्म मनोवैज्ञानिक थ्रिलर फिल्म 1: नेनोक्कडीने थी. इस फिल्म में उनके अपोजिट अभिनेता महेश बाबू नजर आये थे. कृति को अपनी पहली ही फिल्म में आलोचकों के अच्छे कंमेंट्स मिले थे. इसके बाद कृति ने बॉलीवुड में फिल्म हीरोपंती से डेब्यू किया. इस फिल्म में उनके अपोजिट जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ नज़र आये थे. सेनन को इस फिल्म के लिए फिल्म फेयर में बेस्ट फीमेल डेब्यू अवार्ड से भी नवाजा गया.

Back to top button