Breaking News
Home / ख़बर / देश / दिग्गी राजा ने मुहर्रम की बधाई दी, बीजेपी वाले शाहनवाज ने धोकर रख दिया

दिग्गी राजा ने मुहर्रम की बधाई दी, बीजेपी वाले शाहनवाज ने धोकर रख दिया

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह अक्सर अपने उटपटांग बयानों और ओछी हरकतों के कारण विवादों के केंद्र में रहते हैं. इस बार भी दिग्विजय सिंह अपने उटपटांग बयानों के कारण सुर्खियों में छाए  हुये हैं. कल यानि मंगलवार को मुहर्रम के अवसर पर दिग्गी राजा ने ट्वीट किया “सभी मुस्लिम भाईयों और बहनों को मुहर्रम के पावन अवसर पर हमारा सलाम” –

इस ट्वीट का स्पष्ट अर्थ है कि मुहर्रम एक बड़ा ही सकारात्मक त्योहार है, जिसके लिए मुसलमानों को बधाई देना अत्यंत आवश्यक है. हम जानते हैं दिग्गी मियां कि आप मुसलमानों के बहुत बड़े हिमायती हैं और आप उनके लिए एक पूरे समुदाय को आतंकी घोषित करने तक को तैयार हो जाते हैं, पर इतनी बड़ी चूक कैसे हो गई? मुहर्रम खुशी का नहीं मातम का अवसर होता दिग्गी राजा है, क्योंकि इस दिन पैगंबर मुहम्मद के पुत्र हुसैन इब्न अली और उनके बीवी बच्चों की हत्या कर दी गयी थी, और इसीलिए इस दिन को प्रमुख रूप से शिया मुसलमान मातम के रूप में मनाते हैं.

लिहाजा दिग्गी राजा के इस बचकाने ट्वीट पर भाजपा के वरिष्ठ नेता व सरकार में कैबिनेट मंत्री रह चुके सैयद शाहनवाज़ हुसैन ने उन्हे जमकर लताड़ा. अपने ट्वीट में शाहनवाज़ हुसैन लिखते हैं, “श्री @digvijaya_28, आज दुख का दिन है. इतना भी नहीं मालूम आपको दिग्विजय जी”.

वैसे जो भी दिग्विजय सिंह के राजनीतिक करियर से भली भांति परिचित होगा, वो भी कुछ समय के लिए ये ट्वीट पढ़कर जरूर चकरा जाएगा. परंतु दिग्गी राजा के स्वभाव को देखते हुये ये कोई नई बात नहीं है. इससे पहले भी दिग्विजय सिंह ऐसे उटपटांग बयानों के लिए कई मौकों पर काँग्रेस की फजीहत करा चुके हैं.

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com