ट्विंकल ने बताई राज की बात, जब काट दिए थे अक्षय के ट्रैक पैन्ट्स क्योंकि..?

0
6

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के शादी को 17 साल हो चुके हैं और उनका यह रिश्ता हर पल के साथ मजबूत हो रहा है . ट्विंकल अपने खास अंदाज के लिए जानी जाती हैं. अपने ट्रेडमार्क हास्य भरे लेखन के साथ हर तरह के ट्रोल को मैनेज करती हैं. हालांकि, अक्षय भी उनसे पीछे नहीं है और उनकी बातों का मजाकिया अंदाज में जवाब देते हैं. हाल ही में हुए अवॉर्ड फंक्शन के दौरान भी दोनों की मजेदार कैमिस्ट्री देखने को मिली.

ट्विंकल ने इस बार अक्षय के ड्रेसिंग सेन्स पर कटाक्ष किये.इस अवॉर्ड शो के दौरान जब अक्षय से पूछा गया कि क्या उनकी ड्रेसिंग स्टाइल पर ट्विंकल का प्रभाव रहता है तो अक्षय ने झट से जवाब दिया-100 परसेंट, इसपर ट्विंकल ने जवाब दिया-बिलकुल नहीं,इनमें पास मुझसे ज्यादा जूते हैं.इनके पास पिंक, येलो, ग्रीन, डार्क पर्पल पैंट हैं.इसपर अक्षय ने खुद का बचाव करते हुए कहा-क्या तुमने मुझे ये सब खरीदने के लिए कहा था?

 

ट्विंकल ने कहा-मैंने कहा था मगर मैंने तुम्हें पूरा इंद्रधनुष खरीदने को किसने कहा था? मेरे पास कहने के लिए बहुत कुछ है लेकिन मैं खुद को कण्ट्रोल कर रही हूं.आगे जब पूछा गया कि दोनों में तैयार होने में ज्यादा समय कौन लेता है तो ट्विंकल ने कहा मैं, अक्षय जल्दी तैयार हो जाते हैं, उनके पास केवल कपड़ों का ही एक अलग रूम है,उन्हें तैयार करने में 11 लोगों की टीम लगी रहती है, मेरे पास कोई नहीं तो मुझे ज्यादा वक्त लगेगा ही.ट्विंकल ने इस दौरान ये भी बताया कि उन्हें अक्षय के ट्रैक पैन्ट्स और हुडी बिलकुल पसंद नहीं थे इसलिए एक बार उन्होंने इन्हें काट भी दिया था.