इवेंट मे फूट-फूटकर रोने पर ट्रोल हुईं दिया मिर्जा, लोग बोले- “ओवर एक्टिंग की दुकान”

0
26

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिया मिर्जा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दिया मिर्जा जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल 2020 के समापन के दिन ‘क्लाइमेट इमरजेंसी’ पर एक सेशन के दौरान बोलते वक्त फूट-फूटकर रोने लग जाती हैं. लेकिन कुछ सोशल मीडिया यूजर्स उनकी इस रुलाई पर खूब ट्रोल भी कर रहे हैं.

बता दें कि इस वीडियो में दिया रोते हुए कह रही हैं, किसी के दुख-दर्द को समझने से पीछे ना हटें, अपने आंसूओं को बहने से ना रोकें. दिया मिर्जा ने आगे कहा, उसे महसूस करें, उसे सभी हदों तक महसूस करें, यह अच्छा है, यह हमारी ताकत है. यह हम हैं और यह परफॉर्मेंस नहीं है.

इस बीच, अभिनेत्री को इमोशनल होते हुए देख जब एक शख्स उनके पास टिश्यू पेपर लेकर आता है, जिस पर दीया मिर्जा कहती हैं, “मुझे पेपर की जरूरत नहीं है.” दिया मिर्जा की यह बाते सुनकर वहां मौजूद हर कोई उनके लिए जोरदार तालियां बजाना शुरू कर देता है.

दिया की ये बातें सुनने के बाद ट्रोलर्स की फौज उनके पीछे पड़ गई. लोग तरह-तरह के मीम्स बना रहे हैं और उनको ओवर-एक्टिंग की दुकान तक बोल रहे हैं.

यहां ये भी जान लीजिए कि बाद में जब स्‍टेज पर उनसे पूछा गया कि वोह किस लिए रो रहीं थीं. तब दिया मिर्जा ने कहा, ‘बास्केटबॉल प्लेयर कोबी ब्रायंट के निधन की खबर से मैं काफी डिस्टर्ब हो गई थी.’