Breaking News
Loading...
Home / खेल / धोनी की बेटी जीवा ने इस खिलाड़ी को पढ़ाया ऐसा पाठ, मिनटों में हुआ विडियो वायरल 

धोनी की बेटी जीवा ने इस खिलाड़ी को पढ़ाया ऐसा पाठ, मिनटों में हुआ विडियो वायरल 

image

मुंबई इंडियंस ने गेंदबाजी के दम पर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें सीजन के फाइनल मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स को एक रन से हराकर टूर्नामेंट का खिताब अपने नाम कर लिया है। हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए फाइनल मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस की टीम ने 08 विकेट खोकर 149 रन बनाए। जवाब में चेन्नई 148 रन ही बना सकी। इसी के साथ ही मुंबई 4 बार आईपीएल का खिताब जीतने वाली पहली टीम बन गई है।

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का 12वां संस्करण अपने कई अचंभित क्षणों के लिए याद किया जाएगा। इस बार पहली बार था कि नॉन स्ट्राइकर एन्ड पर गेंदबाज ने बोलिंग एक्शन रोक कर बल्लेबाज को रन आउट किया।कई मौकों पर फील्ड अंपायर के फैसलों पर सवाल उठा। लेकिन इनमें सबसे यादगार पल वो होगा जब खिताबी मुकाबले में धोनी रन आउट हुए।

इस बीच बताते धोनी की बेटी जीवा का एक विडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है।  इस आईपीएल में धोनी सोशल मीडिया पर छाए रहे हैं। धोनी के साथ उनकी बेटी जीवा भी काफी सुर्खियों में रहती हैं। धोनी और जीवा के अकसर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। इन दिुनों जीवा का एक वीडियो सोशल मीडियो पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह ऋषभ पंत के साथ मस्ती करते हुए दिखाई दे रही हैं। जीवा, पंत को हिंदी वर्णमाला अ, आ,इ, ई सिखा रही हैं। जीवा बीच-बीच में वर्णमाला के कुछ अक्षर भूल जा रही हैं। जीवा के इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

View this post on Instagram

Back to Basics !

A post shared by ZIVA SINGH DHONI (@ziva_singh_dhoni) on

जीवा की इस क्यूटनैस के कई फैन भी बन गए हैं। कुछ दिन पहले किंग्स इलेवन पंजाब की सहमालकिन प्रीति जिंटा ने धोनी को ट्वीट कर धमकी दी थी कि वह जीवा को मुझसे बचाकर रखना, नहीं तो उसे मैं किडनैप कर लूंगी। प्रीति ने ट्वीट में आगे लिखा था ‘कैप्टन कूल के बहुत सारे चाहने वाले हैं, लेकिन मैं उनकी बेटी की फैन हूं। ऋषभ पंत की टीम दिल्ली कैपिटल्स हाल ही में 6 साल बाद प्लेआफ में पहुंच थी। पंत ने इस सीजन भी शानदार बल्लेबाजी की है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com