मायानगरी

सालों से गुमनाम जिंदगी जी रहीं धर्मेंद्र की ये दो बेटियां, इनके बारे में आजतक नहीं जानते आप

जैसा की हम सभी जानते हैं बॉलीवुड अभिनेता धर्मेंद्र की दो शादियां हुई थी। उनकी पहली पत्नी का नाम प्रकाश कौर था और सबसे बड़ी बात ये है कि ईशा और अहाना के अलावा धर्मेंद्र और प्रकाश कौर से उनकी दो बेटियां अजीता और विजेता हैं।

ये सुनकर आपको झटका लगेगा कि आजतक कभी उन दोनों के बचपन के तस्‍वीरों के अलावा कभी किसी ने भी नहीं देखा और न ही कभी वो धर्मेंद्र के साथ नजर आई। लेकिन अभी हाल ही में कुछ ही समय पहले सोशल मीडियो पर उन दोनों बहनों की तस्‍वीर वायरल हुई थी जो कहा जा रहा था कि उन दोनों की रिसेंट फोटो है।

अजीता और विजेता ये दोनों सनी और बॉबी देओल की सगी बहने हैं। जहां सनी, बॉबी के साथ धर्मेंद्र की बेटियां ईशा और अहाना इंडस्ट्री में एक्टिव रहती हैं वहीं अजीता और विजेता बॉलीवुड इंडस्ट्री से काफी दूर रहती हैं। इतना ही नहीं दोनों को कभी किसी फैमिली फंक्‍शन में भी उन्‍हें नहीं देखा जाता।

बताया जा रहा है कि अब ये दोनों बहनें कैलिफोर्निया (यूएस) में एक-साथ रहती हैं। अजीता की शादी किरण चौधरी से हुई थी। किरण “1000 Decorative Designs from India” नामक एक बुक के ऑथर हैं। वहीं विजेता के नाम से धर्मेंद्र ने अपना प्रोडक्‍शन हाउस खोला है। धर्मेंद्र की कंपनी का नाम ‘विजेता प्रोडक्‍शन प्राइवेट लिमिटेड’ है। विजेता की शादी के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है। हालांकि वो भी अपनी बहन अजीता के साथ अमेरिका में ही रहती है।

Back to top button