उप मुख्यमंत्री की अखिलेश-प्रियंका को सलाह- अपना नाम बदलकर कीजिये टि्वटर यादव और…

0
52

वाराणसी । उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका वाड्रा और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को अपना नाम बदलने की सलाह दी है। मौर्य ने चुटकी लेते हुए कहा कि अखिलेश यादव को अपना नाम ट्यूटर यादव और प्रियंका को ट्यूटर वाड्रा रखना चाहिए। दोनों नेता केवल ट्वीट करते हैं, जमीनी सच्चाई को न समझने, देश और दुनिया की प्रगति का आंकलन न कर बोलने की इनकी आदत है।

उप मुख्यमंत्री रविवार को वाराणसी में थे। पत्रकारों से बातचीत के दौरान उप मुख्यमंत्री मौर्य ने अपने अंदाज में विरोधी दलों के नेताओं पर जमकर तंज कसा। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ईमानदार है और हमें किसी के प्रमाण पत्र की आवश्यकता नहीं है। हैदराबाद में महिला डॉक्टर के साथ गैंगरेप कर जिंदा जलाने के मामले में उन्होंने कहा कि बेहद ही निंदनीय घटना है। जो भी दोषी है, उसे कठोर से कठोर सजा दी जाय। ऐसी घटना बर्दाश्त नहीं की जाएगी। गो संरक्षण से जुड़े सवाल पर उप मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश सरकार की ओर से व्यवस्थाएं की गई हैं जो भी आवश्यक कदम होगा सरकार उठाएगी। महंगाई और प्याज के आसमान छूते दाम से जुड़े सवाल पर उन्होंने कहा कि महंगाई नियंत्रण में है। कहीं अगर कोई समस्या है तो सरकार उस पर काबू पाएगी।

इसके पहले हेलीकॉप्टर से पुलिस लाईन मैदान में बने हेलीपैड पर उतरे उप मुख्यमंत्री का भाजपा नेताओं के साथ प्रशासनिक अफसरों ने गर्मजोशी से स्वागत किया। यहां उप मुख्यमंत्री को पुलिस की सशस्त्र टुकड़ी ने गार्ड आफ ऑनर दिया।