क्राइम

दिल्ली: 4 साल की मासूम के साथ बलात्कार, अस्पताल में फूटा लोगों का गुस्सा, देखे विडियो

आये दिन हो रहे अपराधो को रोकने में पुलिस और प्रसाशन नाकाम से दिख रहे है। कुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सरीखा होता है. ज्यादातर ऐसी खबरें रिश्तों को शर्मसार करने वाली होती हैं, जिनके बारे में जानकर सबका सिर शर्म से झुक जाता है. इस खौफनाक मामला ने लोगो को होश उड़ा दिए। आज जिस मामले की बात हम आपको बताते जा रहे इस  मामले ने  रिश्तो की मन मरियादयो को कलंकित कर दिया।

ये दिल दहला देने वाला मामला बाहरी दिल्ली के बवाना इलाके से सामने आया है। जहाँ  4 साल की बच्ची के साथ बलात्कार की वारदात हुई है। 45 साल के एक दरिन्दे पर इसका आरोप लगा है। बच्ची को मेडिकल टेस्ट के लिए दिल्ली के महर्षि वाल्मीकि अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना को लेकर स्थानीय लोगों ने अस्पताल में अपना गस्सा निकाला। गुस्साई भीड़ ने अस्पताल को अपना निशाना बनाया और अस्पताल के अंदर तोड़फोड़ भी की. जिसके बाद बड़ी संख्या में मौके पर पुलिस बल पहुंच गई। हालांकि, पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंचकर स्थिति को नियंत्रण में कर लिया। पुलिस ने कहा, ‘कुछ लोगों ने इकट्ठा होकर लड़की के साथ बलात्कार पर हंगामा किया। अब शांतिपूर्ण स्थिति है।’ आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

देखे विडियो

मिली जानकारी के मुताबिक एक राहगीर ने दावा किया कि उसने एक शख्स को लड़की को अनुचित तरीके से छुते हुए देखा। उन्होंने कहा कि लड़की अपने घर से कुछ ही दूर अपने इलाके में खेल रही थी। पीड़िता के माता-पिता ने बवाना पुलिस स्टेशन पहुंचकर घटना की जानकारी दी।

वहीं पुलिस के जरिए फिलहाल इस मामले की जांच की जा रही है। बता दें कि इससे पहले भी दिल्ली में कई बार बच्चियों से रेप के मामले सामने आ चुके हैं। इसके बावजूद प्रशासन रेप की घटनाओं पर लगाम लगा पाने में नाकामयाब हो रहा है।

Back to top button