क्राइम

सरेआम फायरिंग से दहल गए दिल्लीवाले, देखिए गुंडागर्दी का LIVE वीडियो

पूरे देश की कानून व्यवस्था की तो बात ही छोड़िए, देश के दिल याने राजधानी दिल्ली में ही बदमाश बेखौफ हैं. न पुलिस और न कानून, इनको किसी का कोई डर नहीं. सबूत एक बार फिर इस वीडियो की शक्ल में सामने आया है.

शाहदरा इलाके की मुस्कान बिल्ड़िंग के पास का बताया जा रहा ये वीडियो सोशल साइट्स पर वायरल है. इसमें जिसमें कुछ युवक सरेराह हवा में गोलियां चलाते हुए नजर आ रहे हैं. घटना शुक्रवार और शनिवार की दरमियानी रात की है.

दरअसल ये युवक साहिबाबाद में एक बैंकट में गए थे जहां इन्होंने डांस फ्लोर पर बंदूके लहराई थी, और उसके कुछ देर के बाद शाहदरा इलाके में हवाई फायरिंग की. इस घटना के सामने आने के बाद एक बार फिर दिल्ली की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े हो गए हैं. जब ये युवक हवाई फायरिंग कर रहे थे तब दिल्ली पुलिस कहां थी.

वीडियो वायरल होने के बाद दिल्ली पुलिस नींद से जागी. सभी युवकों के खिलाफ धारा 336 और आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.अब पुलिस इन युवकों की पहचान करने की कोशिश कर रही है. पुलिस साहिबाबाद के उस बैंकट हाल के सीसीटीवी फूटेज को खंगाल रही है. साथ ही शाहदरा में जहां फायरिंग की गई वहां की फुटेज भी खंगाली जा रही है.

Back to top button