Breaking News
Home / ख़बर / क्राइम / सेट टॉप बॉक्स में कैमरा छिपाकर बनाया MMS, फिर शुरु की ब्लैकमेलिंग

सेट टॉप बॉक्स में कैमरा छिपाकर बनाया MMS, फिर शुरु की ब्लैकमेलिंग

Image result for सेट टॉप बॉक्स में कैमरा छिपाकर बनाया MMS, फिर मांगे 20 लाख

आये दिन हो रहे अपराधो को रोकने में पुलिस और प्रसाशन नाकाम से दिख रहे है। हर दिन कुछ न कुछ बड़ी घटनाये सामने आती है।  कुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सरीखा होता है। दिल्ली के इस खौफनाक मामले ने लोगो के होश उड़ा दिए हैं।

इस मामला में बदमाश बड़े लोगों को हनी ट्रैप में फंसाकर पैसे वसूलते थे. इस मामले में  परेशान होकर डॉक्टर ने जामिया नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई। इस गैंग ने दिल्ली के कई अस्पतालों समेत जामिया नगर के एक चैरिटेबल हॉस्पिटल में काम करने वाले एक डॉक्टर को  हनी ट्रैप में फंसाकर उनसे करीब 20 लाख रुपये वसूले।

द‍िल्ली पुल‍िस की स्पेशल सेल ने ऐसे 2 बदमाशों को 12 अप्रैल की शाम को पकड़ा है जो बड़े लोगों को हनी ट्रैप में फंसाकर पैसे वसूलते थे। ग‍िरफ्तारी उस डॉक्टर की सूचना पर हो पाई जो हनी ट्रैप के जाल में फंसकर 20 लाख रुपये गंवा चुका था। डॉक्टर का एक लड़की के साथ आपत्तिजनक हालत में वीड‍ियो बना लिया गया था। इसके बाद वीड‍ियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर डॉक्टर से पैसा वसूला जाता रहा।

गिरफ्तार आराेप‍ियों में नूर मोहम्मद उर्फ असलम और महेंद्र हैं। नूर मोहम्मद जोगा बाई एक्सटेंशन, जामिया नगर और महेंद्र सुखदेव विहार के पास का रहने वाला है। गैंग के मुखिया का नाम जहांगीर है। वह भी जामिया नगर का रहने वाला है, लेकिन जाकिर नगर में एक किराए का फ्लैट ले रखा था। जहांगीर ने जाक‍िर नगर के फ्लैट पर सेट टॉप बॉक्स में कैमरा छिपा रखा था। वे लोग शिकार को फ्लैट में लाकर लड़की के साथ आपत्तिजनक हालत में वीड‍ियो रिकॉर्ड कर लेते थे। इसके बाद वीड‍ियो वायरल करने की धमकी देकर पैसे वसूलते थे।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com