मायानगरी

Video: शादी के बाद पहली बार साथ किया काम, देखिए दीपिका-रणवीर की शानदार केमिस्ट्री

बॉलीवुड की खूबसूरत जोड़ियों में से एक है रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की जोड़ी, जो अपनी शादी के बाद पहली बार किसी ऐड में साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आ रहे हैं. बता दें कि यह जोड़ी अपनी क्रैकिंग केमिस्ट्री को एक जानेमाने ब्रांड के एयर कंडीशनर के ऐड में दिखा रहे हैं.

जैसे ही यह ऐड शुरू होता है, आप देखेंगे कि दीपिका अपने नाखूनों को फइल कर रही हैं और रणवीर सोफे पर उनके पास बैठी हुई हैं और उन्हें बता रहे हैं कि शादी हो जाने से वह कितने खुश हैं. जिसके बाद वह इसकी वजह के बारे में बात करते हैं र कहते हैं कि एक बॉयफ्रेंड होने पर आपको हर एक चीज का ध्यान रखना पड़ता है, जैसे कपड़ो से लेकर रात में गुड नाईट कहने तक. जिसे सुनकर दीपिका गुस्सा हो जाती है और बेडरूम में चली जाती है.

जिसके बाद जैसे ही दीपिका बेडरूम में जाती है, रणवीर उनका ध्यान रखते हुए अपना AC रिमोट उठाते हैं और 18 डिग्री पर तापमान सेट कर एयर कंडीशनर शुरू कर देते हैं. जिसे देख दीपिका खुश हो जाती है और रणवीर को गले लगा लेती है. तब आप रणवीर को कहते हुए देखेंगे कि पति की ज़िम्मेदारियों को जनता हूं. जिसके बाद दीपिका खुद कहती हैं अच्छा हुआ कि हमारी शादी हो गयी. बता दें कि इस ऐड को अमित शर्मा ने डायरेक्ट किया है, जिन्होंने पिछले साल की हिट फिल्म बधाई हो का डायरेक्ट किया था.

Back to top button