मनोरंजन

सुनंदा पुष्कर हत्याकांड पर बन रही है फिल्म, ये हॉट एक्ट्रेस आ सकती हैं नजर

Deepika Padukone and Sunanda Pushkar

इन दिनों बॉलीवुड में फिल्‍मों को लेकर काफी सारे एक्‍सपेरिमेंट्स हो रहे हैं। दर्शकों ने भी अपने सोचने का दायरा बढ़ा लिया है। बायोपिक और हिस्टॉरिकल फिल्मों के अलावा थ्रिलर जॉनर भी इन दिनों दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है। अंधाधुन को सफलता मिली है। साहो भी कुछ इसी जॉनर की फिल्म है। इसके अलावा लीक से हटकर बनने वाली फिल्मों में जॉन अब्राहम स्टारर बाटला हाउस की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है।

शिवम नायर करेंगे डायरेक्ट : इन सभी फिल्मों के अलावा इंडस्ट्री में एक और थ्रिलर की प्लानिंग की जा रही है। यह फिल्म सुनंदा पुष्कर हत्याकांड पर बेस्ड होगी। इसे अंधाधुन के डायरेक्टर श्रीराम राघवन को असिस्ट कर चुके शिवम नायर बना रहे हैं। शिवम इससे पहले आहिस्ता आहिस्ता, भाग जॉनी और नीरज पांडे के बैनर की फिल्म नाम शबाना डायरेक्टर कर चुके हैं। इसके अलावा उन्होंने रंगा बिल्ला, ऑटो शंकर और फिरोज दारूवाला जैसे सीरियल किलर्स और मर्डरर्स पर बेस्ड डॉक्यूमेंट्री फिल्में भी बनाई हैं।

https://www.instagram.com/p/BnGj2AYhj1B/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control

7 जनवरी 2014 को हुई थी सुनंदा पुष्कर मौत : सुनंदा पुष्कर हत्याकांड पर बनने वाली इस फिल्म के प्रोड्यूसर अमित सिंह हैं। फिल्म के लिए रिसर्च पूरी हो चुकी है। सुनने में आया है कि वे इसे नीरज पांडे के साथ मिलकर प्रोड्यूस करेंगे। अमित ने इससे पहले केतन मारू के साथ मिलकर दर्शन कुमार स्टारर मिर्जा जूलियट बनाई थी। बिजनेस वुमन और पॉलीटीशियन शशि थरूर की पत्नी सुनंदा पुष्कर की मौत 7 जनवरी 2014 में हुई थी। वे दिल्ली स्थित लीला पैलेस होटल के रूम नंबर 345 में मृत पाई गई थीं।

https://www.instagram.com/p/BpCUFAbBjp9/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control

अप्रैल में अदालत ने लिया संज्ञान : शुरुआत में यह कहा गया था कि सुनंदा ने सुसाइड किया है। लेकिन बाद में जब उनके शरीर पर चोट के निशान पाए गए तब चर्चा हुई कि यह एक मर्डर है। मामले में बड़ी कंट्रोवर्सी तब हुई जब 1 जुलाई 2014 को एम्स के डॉक्टर सुधीर गुप्ता ने दावा किया कि इस केस की झूठी रिपोर्ट देने के लिए उन पर दबाव डाला गया था। इस मामले में दिल्ली पुलिस की एसआईटी ने सवा चार साल बाद चार्जशीट दाखिल की थी। आखिरकार इस साल अप्रैल में दिल्ली की अदालत ने पुलिस की चार्जशीट को संज्ञान में लिया।

जल्द ही किया जाएगा दीपिका को अप्रोच : थरूर इस मामले में अबेटमेंट टू सुसाइड के तहत आईपीसी ट्रायल का सामना कर रहे हैं। उन पर सबूत भी मिटाने के आरोप हैं। फिल्म से जुड़े सूत्रों ने बताया है कि सुनंदा ने अपनी मौत के पीछे जो भी सवाल छोड़े हैं, उनकी कड़ियां मिलाते हुए यह फिल्म प्लान की गई है। मेकर्स सुनंदा के रोल के लिए दीपिका पादुकोण को अप्रोच करने वाले हैं।

Back to top button