मायानगरी

शादी के 3 महीने बाद दीपिका के EX ने किया चौंकाने वाला खुलासा, मच गया हड़कंप !

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण, अभिनेता रणवीर सिंह से शादी रचा चुकी हैं, लेकिन उनका पास्ट अभी उनका पीछा नहीं छोड़ रहा।  लोग आज भी निहार पांड्या को उनका एक्स बॉयफ्रेंड कहते हैं। अब दीपिका के बाद निहार पांड्या यानी एक्स बॉयफ्रेंड भी शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

हम बात कर रहे हें कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी’ से डेब्यू करने जा रहे निहार पांड्या की। निहार ने फरवरी में मशहूर सिंगर नीति मोहन के साथ सात फेरे लिए हैं।

नहीं कहलाना चाहते दीपिका के एक्स बॉयफ्रेंड

हाल ही में अपनी शादी और दीपिका के साथ संबंधों पर मीडिया से बातचीत करते हुए निहार ने कहा था कि, ‘मैं नहीं चाहता हूं कि अपनी शादी वाले दिन मैं न्यूज हेडलाइंस में रहूं कि दीपिका के एक्स ब्वॉयफ्रेंड की शादी हो रही है। मैं चाहता हूं खुद की पहचान से ही मुझे जाना जाए।’

दीपिका से मुझे कोई शिकायत नहीं
निहार पांड्या ने कहा, ‘दीपिका को लेकर मेरे मन में कोई शिकायत या कड़वाहट नहीं है। मैं दीपिका और रणवीर को शादी की शुभकामनाएं देता हूं।’

बता दें कि निहार पांड्या, दीपिका पादुकोण के साथ उस समय रिलेशन में थे जब उन्होंने मॉडलिंग से शुरुआत की थी। इन दोनों की मुलाकात करीब 10 साल पहले एक्टिंग स्कूल में हुई थी और तभी दोनों एक-दूसरे के करीब आ गए थे।

Back to top button