मायानगरी

दीपिका ने इन 3 कामों पर लगाया है बैन, भूल से भी करने की गलती नहीं कर सकते रणवीर

बॉलीवुड में एक से एक ऐसे कपल है जो हमेशा ही लाइमलाइट में बने रहते हैं, इनमें से एक कपल ऐसा है जो हाल ही में शादी के बंधन में बंधा है और शादी से पहले भी ये काफी लाइमलाइट में रहता था। जी हां आप तो समझ ही गए होंगे कि हम किसकी बात कर रहे हैं हम बात कर रहे हैं दीपिका व रणवीर की जो इटली के लेक कोमो में 14-15 नवंबर 2018 को शादी के बंधन में बंधे।

अब जब इनकी शादी हो चुकी है तो कई बातें सामने आ रही है, जी हां, हाल ही में शादी के बाद रणवीर ने खुद को मिलेनियम हसबैंड का टैग भी दे दिया है। ऐसा हम नहीं कह रहे हैं बल्कि खुद रणवीर ने हाल ही में दिए गए इंटरव्यू में कहा कि शादी के बाद दीपिका ने उनके लिए 3 चीजों को बैन कर दिया है। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर वो कौन सी 3 चीज है जिसे दीपिका ने रणवीर को करने से बैन कर दिया है।

सबसे पहली बात आपको ये बता दें कि रणवीर ने बताया कि ”दीपिका ने मुझे देर रात तक घर से बाहर रहने से बैन कर दिया है जी हां क्योंकि बशर्ते काफी लेट ना हो गया हो। वहीं इसके अलावा बिना खाना खाए घर से जाना और कॉल मिस करने से बिल्कुल मना किया है।” इतना ही नहीं आपको ये भी बता दें कि ये दोनों ही पिछले 6 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे।

रणवीर से जब पूछा गया कि आप दीपिका को अपनी पत्नी के तौर पर देखकर कैसा फील करते हैं? इसपर रणवीर ने तुरंत कहा कि ”नजर ना लगे मेरी बेबी को वो बेहद ही ज्यादा खुबसूरत हैं। जब वो सोने जाती हैं तब गॉर्जियस लगती हैं इतना ही नहीं जब वो उठती हैं तो और भी ज्यादा खुबसूरत लगती है। हर दिन जब मैं उठता हूं उन्हें अपने करीब पाता हूं तो मैं यकीन नहीं कर पाता। 6 साल हो चुके हैं, लेकिन अभी तक मुझे विश्वास नहीं हुआ है, ये शानदार फीलिंग है। ”

इसके अलावा रणवीर ने बताया कि दीपिका घर पर ग्लैमरस डीवा बनकर नहीं रहतीं वो एक घरेलू की तरह रहती है जो मुझे बहुत पसंद है। उन्हें घर घर खेलना बहुत पसंद है। वे मेरी जिंदगी को बेहद खूबसूरत बनाने जा रही हैं।

 

Back to top button