Breaking News
Loading...
Home / ख़बर / OMG : जल्द निपटा ले अपना काम, दिसंबर में इतने दिन बंद रहेंगे बैंक

OMG : जल्द निपटा ले अपना काम, दिसंबर में इतने दिन बंद रहेंगे बैंक

Loading...

जल्द निपटा ले बैंको से जुड़े काम, दिसंबर में इतने दिन बंद रहेंगे बैंक

बैंक ग्रखो के लिए बड़ी खभर आ रही है . आपके पास भी बैंक से जुड़े कोई भी काम हो उसे जल्द से जल्द निपटा ले, वरना परेशानिया का सामना करना पड़ सता है.  साल 2018 अपने अंतिम पड़ाव पर चल रहा है. दिसंबर महीनें में कई त्योहारों के अलावा बैंकों के हड़ताल भी हैं. जिससे आपको नकदी की परेशानी हो सकती है. अगर बैंक से संबंधित कोई काम-काज आपका पेंडिंग चल रहा है तो जितना जल्दी हो सके उसे सुलझाने की कोशिश करें, और खर्च से संबंधित ऐहतियातन आप पहले से नकदी निकालकर अपने पास रख लें. इस दौरान डिजिटल ट्रांजैक्शन से भी आप लेनदेन कर सकते हैं.

दिसंबर में इस दिन बंद रहेंगे बैंक:

Loading...
Copy

* महीने के हर दूसरे और चौथे शनिवार को बैंकों में छुट्टी होती है. इस महीने भी 08 और 22 दिसंबर को कर्मश: दूसरे और चौथे शनिवार को छुट्टी रहेगा. वहीं 23 दिसंबर को रविवार के उपलक्ष्य में बैंक बंद रहेगा.

* 25 दिसंबर के दिन ईसाईयों का महत्वपूर्ण त्योहार है, इसलिए जाहिर है कि इस दिन बैंक बंद रहेंगे. 24 दिसंबर को बैंक खुला रहेगा.

* 26 दिसंबर के दिन यूनाइटेड फोरम ऑफ बैंक यूनियन (यूएफबीओ) ने बैंकों की हड़ताल का आह्वान किया है. यह हड़ताल बैंक ऑफ बड़ौदा, देना बैंक और विजया बैंक के विलय के विरोध में किया जा रहा है.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com