टीवी एक्ट्रेस की संदिग्ध अवस्था में मिली लाश, इलाके में फैल गई सनसनी..

0
228

नई दिल्ली। तेलुगू इंडस्ट्री में काम करने वाली टीवी एंकर और एक्ट्रेस विश्वशांति की अचानक हुई मौत से पूरी इंडस्ट्री दहल गई। संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत ने सभी के सामने कई प्रश्न खड़े कर दिए है। अभिनेत्री का शव पुलिस को उनके हैदराबाद वाले घर में मिला। एक्ट्रेस विश्वशांति एल्लारेड्डी गुड़ा इंजीनियर्स कॉलोनी में रहती थीं। उनकी अचानक हुई मौत से वंहा पर रह रहे लोग भी सदमे है।

जानकारी के मुताबिक, विश्वशांति के शव को गुरूवार की सुबह उनके घर पड़ा मिला। यह अभिनेत्री इस कॉलोनी में पांचवीं मंजिल पर रहा करती थीं। जब वो अपने घर से बाहर नहीं निकलीं तो पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।
मौके पर पहुंची पुलिस पंहुची तो अंदर से दरवाजा बंद था। जिसके चलते घर का दरवाजा तोड़कर पुलिस के अंदर दाखिल होना पड़ा।

विश्वशांति को मरी हुई अवस्था में देखकर हर कोई हैरान हो गया। और ये खबर जंगल के आग की तरह फैल गई। आसपास के लोग सन्न रह गए। पुलिस इस मामले की गहराई से छानबीन करने में जुट गई है। अभी तक एक्ट्रेस की मौत के पीछे के कारणों का पता नहीं चल पाया है। फिलहाल पुलिस ने विश्वशांति की संदिग्ध रूप से मौत का मामला दर्ज कर लिया है
विश्वशांति मूल रूप से विशाखापट्टनम की रहने वाली थीं। उन्होंने कई तेलुगू सीरियल्स और शोज में काम किया है। ज्यादातर रोल उन्होंने सहायक कलाकार के तौर पर निभाए। विश्वशांति के मौत को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।