Breaking News
Loading...
Home / ख़बर / क्राइम / जब बेटी कर बाप के बीच हो रही थी रासलीला, भाई ने देखा तो…

जब बेटी कर बाप के बीच हो रही थी रासलीला, भाई ने देखा तो…

Loading...

बेटी मजे से बना रही थी पापा के साथ संबंध, भाई ने देखा तो...

कुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सरीखा होता है. ज्यादातर ऐसी खबरें रिश्तों को शर्मसार करने वाली होती हैं, जिनके बारे में जानकर सबका सिर शर्म से झुक जाता है. इस खौफनाक मामला ने लोगो को होश उड़ा दिए.   हाल ही में मिली एक खबर के अनुसार हांगकांग में एक मामला सामने आया है. इस मामले में एक लड़की ने अपने पिता के साथ ही यौन सम्बन्ध बनाने का ऑफर रखा और पिता मान भी गया. खबरों के अनुसार एक बेटी अपने पिता के साथ मर्जी से यौन सम्बन्ध बनाती थी और इसके पीछे का कारण था उसके पिता दूसरी शादी ना कर सके.

खबरों के अनुसार हांगकांग के डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में बाप-बेटी के बीच यौन संबंध बनाने का मामला दर्ज हुआ जिसमे लड़की के वकील द्वारा पता चला की लड़की की मानसिक स्थिति सही नहीं हैं जबकि वह अपने पिता की ओर आकर्षित थी ओर इसी कारण उसने 19 साल की उम्र में पहला सम्भोग किया वह भी पिता के साथ. वहीं जब लड़की के भाई को एक वीडियो मिला तो उसे पता चला कि घर में क्या हो रहा है. वीडियो मिलने पर उसको देखकर भाई के पैरो तले जमीन खिसक गयी क्योकि उसमें बेटी और बाप सम्भोग कर रहे थे, और उस दौरान बेटी बहुत ज्यादा कामुक थी और बाप भी उसे काफी कामुकता के साथ संबंध बनाने के लिए कह रहा था. बाद में वीडियो को देखकर लड़की के भाई ने उसे तुरंत पुलिस को दे दिया और पूरा मामला बताया.

Loading...
Copy

वहीं इस मामले में पुलिस ने दोनों बाप-बेटी को हिरासत में लेकर पूछताछ की. जिसमे यह खुलासा हुआ कि लड़की अपनी मर्जी से पिता के साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाती थी, उसकी माँ के मरने के बाद पिता दूसरी औरत से शादी ना करे इस वजह से लड़की ने बाप को सम्भोग करने का ऑफर दिया और दोनों ने सहमति से सम्बन्ध बनाये जबकि इन दोनों ने अपने साथ का एक वीडियो भविष्य में इस्तेमाल करने के लिए बनाया ताकि दोनों उसे देखकर खुद को संतुष्ट कर सकें.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com