क्राइम

आवाजें सुनकर ससुर ने आधी रात खुलवाया बहू का दरवाजा, अंदर मिला पुलिसवाला तो ऐसी कहानी सुनाई कि…

कुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सरीखा होता है. ज्यादातर ऐसी खबरें रिश्तों को शर्मसार करने वाली होती हैं, जिनके बारे में जानकर सबका सिर शर्म से झुक जाता है. ऐसा ही एक मामला हरियाणा से सामने आया है.

यहां शादीशुदा महिला का पुलिस सिपाही से अफेयर चल रहा था. महिला का पति बाहर गया हुआ था तो उसने सिपाही को फोन करके घर पर बुला लिया. हालांकि ससुरालवालों को इस बात की भनक हो गई. उन लोगों ने रात में ही बहू के कमरे का दरवाजा खुलवा लिया. दरवाजा खुलते ही अंदर पुलिस का सिपाही मिला तो बहू ने हैरानी भरी बात की.

ये घटना हिसार जिले के मंडी आदमपुर की है. यहां नारनौल थाने में तैनात पुलिस सिपाही का शादीशुदा महिला से अफेयर चल रहा था. दोनों की दोस्ती बस में हो गई थी. इसके बाद दोनों ने एक-दूसरे का नंबर ले लिया था और फोन पर ही बात करते थे. एक दिन सिपाही को महिला ने फोन किया और अपने घर पर बुलाया. पुलिसकर्मी महिला के बुलाने पर उसके घर पहुंच गया और दीवार फांदकर अंदर घुस गया. दोनों ने कमरा बंद कर लिया.

ससुरालवालों को बहू की गतिविधि पर शक हो गया तो रात में घरवालों ने बहू के कमरे का दरवाजा जबरन खुलवा लिया. दरवाजा खुला तो अंदर बहू के साथ सिपाही मिला. इसके बाद बहू ने फौरन पलटी मार ली और बोली कि सिपाही जबरन रेप करने की कोशिश कर रहा था. हालांकि घरवालों ने दोनों को जमकर पीटा और पुलिस बुला ली. पुलिस ने महिला और घरवालों की तहरीर पर सिपाही के खिलाफ रेप का केस दर्ज कर उसको जेल भेज दिया.

Back to top button