ख़बरदेश

VIDEO: IAS की गुंडई हुई वायरल, पुलिस थाने में युवक की लात-घूसों से की पिटाई

Bangle-IAS

एक बार फिर सोशल मीडिया पर वायरल इस विडियो  में सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है. ये मामला आईएएस अधिकारी का है. इनका ये खौफनाक  वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वरीय पुलिस अधिकारी पुलिस स्टेशन के अंदर एक युवक को बुरी तरह से पीट रहे है.

मिली जानकारी के अनुसार

जिस युवक को डीएम पीट रहे हैं, उसने उनकी पत्नी को फेसबुक पर मैसेज किया था. जिसकी निखिल निर्मल ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. शिकायत पर काम करते हुए पुलिस ने जब उक्त युवक को अपने कब्जे में लिया तो उसके बाद डीएम निर्मल खुद पुलिस थाने पहुंच कर युवक की पिटाई करने लगे.

वायरल वीडियो में युवक बार-बार माफी मांगता दिख रहा है

लेकिन पुलिस अधिकारियों की मौजूदगी में डीएम साहब युवक को पीटते नजर आ रहे है. वीडियो वायरल होने के बाद डीएम निखिल निर्मल की प्रतिक्रिया जानने के लिए उनसे संपर्क किया गया. लेकिन अबतक उनसे बात नहीं हो सकी है. मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित युवक अभी भी पुलिस की गिरफ्त में ही है.

गौरतलब हो कि इससे पहले भी कई बार वरीय अधिकारियों की ऐसी वीडियो वायरल हुई है. सोशल मीडिया में फैसले ही कुछ दिनों के लिए तो उक्त ऑफिसर पर कारवाई की बात होती है, लेकिन समय बीतते फिर सब सामान्य हो जाता है. अब देखना होगा कि इस मामले में पश्चिम बंगाल प्रशासन का रूख क्या रहता है?

Back to top button