क्राइम

जेल में बंद खूंखार कैदी का वीडियो वायरल, इलाज नही कराने पर जान देने की दी धमकी


बिहार की जहानाबाद जेल में बंद खूंखार अपराधी बिंदु सिंह का एक वीडियो वायरल हुआ है. वायरल वीडियो में बिंदु सिंह बिहार सरकार और जिला प्रशासन से गुहार लगा रहा है कि उसका इलाज कराया जाए.

वीडियो में वो कह रहा है कि पिछले 8 महीनों से वो कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से ग्रस्त हैं, डॉक्टरों ने एम्स ले जाने की सलाह दी है. लेकिन जेल प्रशासन और जिला प्रशासन दोनों इस मामले में निष्क्रिय हैं. प्रशासन नहीं चाहता कि उसका इलाज हो.

इस वायरल वीडियो में बिंदु सिंह जेल प्रशासन पर आरोप लगा रहा है कि उसको जेल में ही मारने की साजिश है.क्योंकि डॉक्टरों ने काफी पहले एम्स में इलाज के लिए रेफर किया है. बावजूद जेल प्रशासन जिला प्रशासन पर ठीकरा फोड़ रहा तो जिला प्रशासन जेल प्रशासन पर. ऐसे में उसकी स्थिति गंभीर होती जा रही है.

वायरल वीडियो में बिंदु सिंह ने धमकी दी है कि अगर उन्हें इलाज के लिए एम्स नहीं भेजा गया तो पूरे परिवार सहित आत्महत्या कर लेंगे. लगभग 7 मिनट के वीडियो में बिंदु सिंह यह कह रहा है कि अब प्रशासन से कोई डर नही है. मजबूर होकर वो ये काम कर रहा है, ताकि लोग जान सकें कि जेल में किस तरह से एक कैदी के साथ अमानवीय व्यवहार किया जा रहा.

Back to top button