धोनी के छक्के को देख बेटी जीवा करने लगी डांस, देखें विडियो

लखनऊ: कल का मैच भले ही चेन्नई हार गई हो, लेकिन टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने सबको अपनी जोरदार बल्लेबाजी से प्रभावित किया उन्होंने अबतक के आईपीएल में अपना सबसे बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए नाबाद 79 रन बनाएं. उनकी इस पारी के वजह से टीम जीत के बहुत करीब पहुँच गयी थी.

बेटी जीवा करने लगी डांस 

धोनी ने 44 गेंदों में 79 रन बनाए, जिस दौरान वह 6 चौके और 5 छक्के लगाने में कामयाब रहे. धोनी की बल्लेबाजी को देख स्टेडियम मौजूद फैन्स जमकर लुप्त उठा रहे थे. धोनी की वाइफ साक्षी उनके हर शॉट्स के दौरान तालियां बजाती नजर आईं. मैच के दौरान धोनी की बेटी जीवा भी डांस करती नजर आईं. जीवा धोनी की बल्लेबाजी को देख खूब एन्जॉय कर रही थी. सोशल मीडिया पर जीवा का यह डांस वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है.

धोनी के अलावा चेन्नई का कोई भी बल्लेबाज नहीं कर पाया कमाल 

धोनी के अलावा चेन्नई का कोई भी बल्लेबाज पिच पर ज्यादा देर तक नहीं ठहर सका. शेन वॉटसन के जल्दी आउट होने के बाद मुरली विजय भी जल्द ही पवेलियन लौट गए. इसके बाद टीम की पारी संभालने उतरे सैम बिलिंग्स भी ज्यादा कुछ नहीं कर सके और अश्विन की गेंद पर एलबीडब्लयू आउट हो गए. अंबाती रायडू एक ओर से टीम को संभालने का काम कर रहे थे, लेकिन 49 के स्कोर पर वो आउट हो गए.

यहां देखें विडियो