मायानगरी

सपना चौधरी को शॉर्ट स्कर्ट में देख भड़के लोग, कमेंट आया- ओ मैडम जी, ये तेरा गांव नी है

लाखों लोगों के द‍िलों पर अपने ठुमकों की वजह से राज करने वाली जानी मानी हर‍ियाणवी डांसर और स‍िंगर सपना चौधरी भोजपुरी, पंजाबी, हरियाणवी सिनेमा में धमाल मचाने के बाद अब बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग के जौहर दिखाने आ गई हैं। इस बीच बता से सपना चौधरी का कुछ अगल रंग देखने को मिल रहा है. बता दे सपना का इन दिनों अंदाज काफी बदला-बदला सा नजर आ रहा है। पहले सपना अधिकतर ट्रडिशनल लिबास में ही दिखती थीं, लेकिन अब वह काफी मॉडर्न हो गई हैं। पर लगता है कि उनका यह विदेशी आउटलुक उनके फैंस को  रास नहीं आ रहा है।

आपकी जानकारी के लिए आपको बताते चले हाल में ही  सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की, जिसमें उन्होंने मिनी स्कर्ट पहनी हुई है। जिसे देखकर फैंस हैरानी में आ गए ।

बताते चले उनके इस लुक को देखर ट्विटर पर जंग छिड गयी।  कुछ यूजर्स ने सपना चौधरी के इस मॉडर्न लुक का मजाक उड़ाया और भद्दे कॉमेंट किए। एक यूजर ने लिखा, ‘एक यही कमी रह गई थी, बिकनी सूट कब पहन रही हो ये बताओ।’

वहीं कुछ अन्य यूजर ने लिखा, ‘ओ मैडम जी, ये तेरा गांव नी है, जहां तू लेटी वहां छांव नहीं है।’ सपना चौधरी की यह पोस्ट इसी तरह के ढेरों कॉमेंट्स से भरी पड़ी है।

इन सब के बीच  कुछ लोग ऐसे भी थे जिन्होंने सपना चौधरी के इस मॉडर्न पहनाव बेहद पसंद आया है और उन्होंने जमकर तारीफ भी की है। एक यूजर ने लिखा, ‘मैम आप किसी की भी बात पर ध्यान मत दो। यह आपकी लाइफ है और आप अपनी मर्जी से जियो। लोगों का क्या है। अगर आप अच्छे हो तब भी आप ही की कमी है। और ये वही लोग हैं जो ड्रेस की लंबाई से पता लगाते हैं कि लड़की कैसी है। कभी अपने घरों में नहीं देखेंगे। मैंने अब आपको इतना खुश देखा है। लाइफ एक ही बार तो मिलती है। बस इसे ऐसे जियो जैसे आपका मन करे ना कि वैसे जैसे लोग कहें।’

बात करें सपना के प्रफेशनल फ्रंट की, तो हाल ही में उनका पंजाबी गाना रिलीज हुआ, जिसे उन्होंने पंजाबी सिंगर दलेर मेहंदी के साथ गाया है और उस पर परफॉर्म किया है। इस गाने को फैंस ने काफी पसंद किया। वहीं फिल्मों में वह 2018 में आई ‘शादी के साइड इफेक्ट्स’ और ‘नानू की जानू’ में नजर आई थीं।

Back to top button