बिग बॉस : दलजीत नहीं होना चाहती थीं शो में शामिल, वजह- पूर्व पति और तलाक

0
155

टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के मेकर्स पिछले 4 साल से एक्ट्रेस दलजीत कौर को शो में कंटेस्टेंट बनने के लिए उनके सामने प्रस्ताव रख रहे थे. लेकिन एक्ट्रेस पहले शो में नहीं आई. इस साल मानसिक रूप से शो के लिए खुद को काफी मजबूत पाते हुए उन्होंने शो में एंट्री ली. इससे पहले शो में ना आने की वजह बताते हुए दलजीत ने कहा था कि वह अपने बेटे के प्रति चिंतित थी इसलिए वह शो को टाल रही थी. लेकिन स्पॉट बॉय की एक रिपोर्ट के अनुसार शो में दलजीत के ना आने की वजह उनके एक्स-हसबैंड शालीन भनोट भी थे.

रिपोर्ट में कहा गया है कि ‘बिग बॉस’ के निर्माताओं ने हमेशा दलजीत और शालीन को एक साथ घर में प्रवेश करने के लिए संपर्क किया था, लेकिन दलजीत, शालीन के साथ घर में आने के लिए तैयार नहीं हुई. लेकिन इस साल, जब वह शो करने के लिए सहमत हुई, तो दलजीत ने अपनी शर्तों में यह स्पष्ट किया कि शालीन इस सीजन में वाइल्ड कार्ड के रूप में भी घर में प्रवेश नहीं करेंगे.

View this post on Instagram

Hello #Dalljietians, according to you all how did Dalljiet perform in the BB hospital task? Let us know in the comments below 😇 . . @colorstv @voot @endemolshineind @Viacom18 @coconuttalent @teamgolecha . . #KaurDalljiet #DalljietKaur #DalljietinBB13 #deepafamily #perfectmother #kaurdalljiet #dalljietians #Dalljietkaurfanspage #dalljietkaurpaintings #Dalljietkaurbiggboss13 #Dalljietkauruniverse #Dalljietkaurlove #Televisionkirani #Punjabikudi #Teamdalljietkaur #multitaskingmommy #Biggboss #biggboss13 #bigboss #bigboss13 #guddantumsenahopayega #salmankhan

A post shared by 𝐷𝑎𝑙𝑙𝑗𝑖𝑒𝑡 𝐾𝑎𝑢𝑟 (@kaurdalljiet) on

सूत्रों के अनुसार पिछले साल जब निर्माताओं ने शालीन और दलजीत को एक जोड़ी के रूप में घर में लॉक करना चाहा था. पर दलजीत ने साफ मना कर दिया था. यहां तक की इस सीजन में भी दलजीत ने शर्त रखी कि वह अनुबंध पर हस्ताक्षर करने के बाद भी अंदर नहीं जाएगी यदि शालीन शो का हिस्सा होंगे. दूसरी तरफ शो ‘बिग बॉस 13’ की बात करे तो यह हमेशा की तरह दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है.