जो जीजाजी बोलेंगे वो मैं करूंगा, उनका करियर बनाने को सरदार भी बनूंगा !

0
76

2018 में सलमान खान ने अपने प्रोडक्शन हाउस ‘सलमान खान्स फिल्म के बैनर तले बहन अर्पिता खान शर्मा के पति आयुष शर्मा को फिल्म ‘लवरात्रि’ में लॉन्च किया था. दो साल बाद आयुष और सलमान स्क्रीन शेयर करने जा रहे है. मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार  54 वर्षीय सलमान जीजा आयुष शर्मा के साथ अगले प्रोजेक्ट में साथ नजर आएंगे. यह फिल्म एक गैंगस्टर फिल्म होगी.

खबर के अनुसार फिल्म के लिए सलमान दाढ़ी बढ़ाएंगे और टर्बन पहनेंगे. इससे पहले भी वो पुलिस का किरदार निभा चुके है लेकिन इस फिल्म में वह सिख पुलिस का रोल प्ले करेंगे. साथ ही अगले सप्ताह वह मल्टिपल लुक टेस्ट देंगे.

हालांकि फिल्म के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है. रिपोर्ट के अनुसार अभी प्रोजेक्ट पर काम शुरू नहीं हुआ है लेकिन आयुष ने लुक्स और किरदार को लेकर तैयारी शुरू कर दी है. 8 फरवरी को अर्पिता ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आयुष की तस्वीर शेयर की, जिसमें वह कम्पलीट बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन में नजर आ रहे हैं.

View this post on Instagram

Major Veer Pratap Singh #kwatha

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma) on

पिछले साल 24 दिसंबर को आयुष ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें एक शख्स पुलिस के किरदार में दिखाई दे रहा है और उसके बैच पर लिखा है,’वीर प्रताप सिंह.