…बस इतनी से बात पर यूपी में दबंगों ने, जिंदा युवक को कर दिया आग के हवाले

सूबे की सरकार लाख प्रयासरत हो लेकिन दंबगई का कहर कतई नहीं रुक रहा है. दिन प्रतिदिन अपराध का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है. कानपुर देहात जिले में भी दंबगों का कहर इतना बढ़ गया है कि पुलिस भी उनके आगे घुटने टेक रही है. मात्र थोड़ी सी जमीन के विवाद में भाई ने ही भाई को पहले तो गांव के गुंडों से पिटवाया और फिर जब जी नहीं भरा तो मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी.

सूचना पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से झुलसे युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहाँ परिजनों ने जिला अस्पताल से रेफर कराकर एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है. उसका इलाज किया जा रहा है. झुलसा युवक जिंदगी और मौत से जूझ रहा है.

दबंगों ने जिंदा युवक को कर दिया आग के हवाले

Advertisement

दरअसल, उत्तर प्रदेश में कानपुर देहात के अकबरपुर क्षेत्र में मारपीट के बाद एक व्यक्ति को जलाकर हत्या का प्रयास करने का मामला प्रकाश में आया है. पुलिस सूत्रों ने बताया कि अकबरपुर इलाके में वीरवार शाम बनारअलीपुर गांव में नीरज शर्मा, अनिल और नरेन्द्र ने जमीनी रंजिश के चलते शशिकान्त शर्मा (40) के साथ घर में घुसकर मारपीट की और मिट्टी का तेल डाल कर आग लगा दी, जिससे शशिकान्त करीब 75 प्रतिशत जल गया.

advt

 

अस्पताल भेज दिया गया

गंभीर हालत में झुलसे शशिकांत को उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. इस संबंध में अकबरपुर थाने पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया गया है. पुलिस ने नामजद आरोपी अनिल और नरेन्द्र को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है, जबकि एक आरोपी फरार है जिसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं.

पुलिस के आलाधिकारियों की माने तो जमीन को लेकर विवाद हुआ जिसमें दबंगों ने शशिकांत शर्मा को केरोसिन डालकर आग लगा दी है मुकदमा लिखकर एक युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है आगे जो भी होगा विधिक कार्रवाई की जायेगी.