खेल

CSK के खस्ता प्रदर्शन को देख IAS भी बन गए ट्रोल, बोले- ‘धोनी की अंग्रेजी के अलावा..’

IPL 2020 CSK Vs RR: आईपीएल 2020 (IPL) में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) कुछ खास नहीं कर पा रहा है. राजस्थान रॉयल्स ने भी सीएसके को आसानी से हरा दिया. चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने 10 मैच में सिर्फ तीन ही जीत हासिल की हैं. सात बार उनको हार नसीब हुई है. 6 प्वाइंट्स के साथ सीएसके आईपीएल प्वाइंट्स टेबल पर सबसे आखिरी स्थान पर बैठा हुआ है. उनके लिए प्लेऑफ में जानें की उम्मीदें बहुत कम नजर आ रही हैं. सारे मैच जीतने के बाद भी उनके लिए अगर-मगर की स्थिति बनी हुई है. ट्विटर पर धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी पर सवाल उठाए जा रहे हैं तो कोई प्लेइंग-11 पर सवाल उठा रहा है. ट्विटर पर लोग चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को खूब ट्रोल (Troll) कर रहे हैं. आईएएस ऑफिसर अवनीष शरण (IAS Officer Awanish Sharan) ने इस पर अपना रिएक्शन दिया है.

आईएएस ऑफिसर अवनीष शरण ने मैच के बाद एक ट्वीट किया. उन्होंने लिखा, ‘और कितना दुखी करोगे धोनी भाई.’ फिर उन्होंने एक और ट्वीट किया और सीएसके की परफॉर्मेंस को लेकर चुटकी ली. उन्होंने लिखा, ‘इस IPL में CSK के पास धोनी की अंग्रेज़ी के अलावा दिखाने को कुछ भी अच्छा नहीं है.’

चेन्नई पहले बल्लेबाजी का फैसला करके पांच विकेट पर 125 रन ही बना पाया. उसकी तरफ से रविंद्र जडेजा (30 गेंदों पर नाबाद 35) और धोनी (28 गेंदों पर 28) ही कुछ योगदान दे पाये. बटलर की 48 गेंदों पर सात चौकों और दो छक्कों की मदद से खेली गयी नाबाद 70 रन की पारी से रॉयल्स ने 17.3 ओवर में तीन विकेट पर 126 रन बनाकर जीत दर्ज की.

बटलर ने कप्तान स्टीव स्मिथ (34 गेंदों पर नाबाद 26) के साथ चौथे विकेट के लिये 13 ओवर में 98 रन की अटूट साझेदारी की. धोनी का आईपीएल में 200वां मैच यादगार नहीं बन पाया. चेन्नई अभी तक आईपीएल में जब भी खेला है तब प्लेऑफ तक जरूर पहुंचा है.

वह तीन बार का विजेता और छह बार का उप विजेता है लेकिन इस बार उसके दस मैचों में केवल छह अंक हैं और अगले चार मैचों में जीत पर भी उसकी प्लेऑफ में पहुंचने की संभावना अगर मगर पर टिकी रहेगी. रॉयल्स दस मैचों में चौथी जीत से आठ अंक के साथ पांचवें स्थान पर पहुंच गया है.

Back to top button