उत्तर प्रदेश

माफिया अतीक अहमद पर मंडराया संकट, एकाउटेंट ने CBI के सामने खोला काला चिट्ठा

लखनऊ। देवरिया जेल में लखनऊ के रियल एस्टेट कारोबारी मोहित जायसवाल को पीटने के मामले में पूछताछ करने पर अतीक अहमद के एकाउटेंट पवन कुमार सिंह ने सीबीआई की टीम के सामने बाहुबली के कई गहरे राज खोले हैं जिनका जल्द ही खुलासा हो सकता है।

सीबीआई की टीम ने अतीक अहमद के एकाउटेंट पवन कुमार सिंह का पॉलीग्राफ टेस्ट कराया। बताया जा रहा है कि पॉलीग्राफ टेस्ट के दौरान पवन सिंह ने सीबीआई को कई अहम बातें बताई है। पवन पर अतीक अहमद के गुर्गों द्वारा लखनऊ के कारोबारी की पिटाई के मामले में फर्जी दस्तावेज बनाने और उनमें हेराफेरी करने का आरोप था। सीबीआई पवन को पुलिस कस्टडी रिमांड पर लेकर पूछताछ कर रही है। इसमें उसने अतीक के कई ऐसे राज बताये हैं जिससे जल्द ही सीबीआई पर्दा उठाएगी। अतीक अहमद के फरार बेटे मोहम्मद उमर की तलाश में भी सीबीआई की टीम जुटी है।

उल्लेखनीय है कि लखनऊ के रीयल एस्टेट कारोबारी मोहित जायसवाल को अगवा कर देवरिया जेल में पीटने और उनकी पांच कंपनियों पर जबरन कब्जा करने के मुकदमे की जांच सीबीआई कर रही है। सूत्रों के मुताबिक जांच के दौरान सीबीआई को पता चला कि प्रयागराज, लखनऊ, कानपुर, गाजियाबाद, नोएडा, दिल्ली, हैदराबाद, अहमदाबाद समेत कई अन्य महानगरों में तमाम मॉल, होटलों, बहुमंजिला इमारतों में अतीक का पैसा लगा हुआ है। दर्जनों ग्रुप हाउसिंग में अतीक कंपनी की हिस्सेदारी है।

Back to top button