Breaking News
Home / ख़बर / क्राइम / ये कहानी फिल्मी है : 17 साल बाद इस कातिल को पकड़ने में पुलिस ऐसे हुई कामयाब

ये कहानी फिल्मी है : 17 साल बाद इस कातिल को पकड़ने में पुलिस ऐसे हुई कामयाब

फिल्मी में अक्सर देखा गया है कि एक आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस उसके पीछे लगी रहती है, वहीं आरोपी कभी नाम बदलकर तो कभी जगह बदलकर पुलिस को चकमा देकर सालों तक फरार रहता है. लेकिन सालों बाद पुलिस के हत्थे लग ही जाता है. ठीक ऐसा ही मामला मेरठ से सामने आया है. जहां 17 साल से एक आरोपी को तलाश रही पुलिस ने आखिरकार उसे गिरफ्तार कर ही लिया.

मेरठ की ब्रम्हपुरी पुलिस ने मुखबिर की सटीक सुचना पर 17 साल से फरार एक हत्यारोपी को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार हत्यारोपी दिनेश की कहानी किसी फिल्म की कहानी से कम नहीं. दरअसल साल 2002 में मेरठ के ब्रम्हपुरी थानाक्षेत्र में विजय नाम के एक युवक का अपहरण किया गया था.

अपहरणकर्ताओं ने विजय की हत्या कर उसकी लाश को फेंक दिया था. पुलिस वारदात को अंजाम देने वाले हत्यारोपियों की तलाश में जुट गई थी. इस मामले में पुलिस ने जांच के दौरान एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था. गिरफ्तार आरोपी को दस साल की सज़ा हुई थी. वहीँ दूसरे आरोपी दिेनेश को पुलिस ने 17 साल बाद गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपी पर पुलिस ने 25 हजार का इनाम घोषित किया था.

पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार आरोपी 17 साल से नितीन नाम बदलकर उत्तराखण्ड और गुड़गांव में छिप कर रह रहा था. जबकि आरोपी का असली नाम दिनेश है. जिसके कारण ही आरोपी 17 साल  बाद पुलिस की गिरफ्त में आया है. अब पुलिस इस बात की तफ्तीश में जुटी है कि 17 साल के दौरान यह जहां-जहां रहा है इसने वहां भी किसी अपराधिक वारदात को तो अंजाम नहीं दिया है.

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com